Connect with us

RATLAM

श्री मारू भांबी समाज की गोठ में समाज के वरिष्ठों का सम्मान –  आराध्यदेव बाबा रामदेवजी की आरती की – उत्कष्ट कार्य करने वाले पदाधिकारियों का सम्मान

Published

on

श्री मारू भांबी समाज की गोठ में समाज के वरिष्ठों का सम्मान
–  आराध्यदेव बाबा रामदेवजी की आरती की
– उत्कष्ट कार्य करने वाले पदाधिकारियों का सम्मान
रतलाम। श्री मारू भांबी समाज उत्थान समिति की गोठ का आयोजन रविवार को डोंगरे धाम स्थित गायत्री मंदिर परिसर पर हुआ। आयोजन में समाज के वरिष्ठों का सम्मान किया गया।
कार्यक्रम की शुरूआत समाज के आराध्यदेव बाबा रामदेवजी की महाआरती कर की गई। आरती के बाद समाज के वरिष्ठ कमलाबाई मालवीय, बसंतीबाई बामनिया, कस्तुरचन्द्र बारूपाल एवं गेंदालाल बरवेल का शॉल श्रीफल भेंट कर सम्मान किया गया। श्री मारू भांबी समाज अध्यक्ष रतनलाल जोहर ने आगामी कार्यक्रमों के प्रस्ताव को सभी के सामने रखा। सचिव भंवरलाल गुजरिया ने आगामी गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।  बारूपाल परिवार की ओर से कस्तुरचन्द्र बारूपाल ने समाज को पांच दरिया भेंट की।
आयोजन को सम्बोधित करते हुए श्री मारू भांबी समाज उत्थान समिति अध्यक्ष रतनलाल जोहर ने कहा कि समाज में युवाओं कि सक्रियता समाज उत्थान के लिए महत्वपूर्ण हैं। आयोजनों में युवा टीम की सक्रियता प्रशसनीय हैं। युवा टीम द्वारा आयोजन व्यवस्था में दी जाने वाली सेवाओं से ही रतलाम समाज प्रदेश स्तरीय आयोजन को सफलतापूर्वक संपन्न कर सका हैं। समाज के वरिष्ठ संतोष बामनिया ने श्री मारू भांबी समाज उत्थान समिति के उद्देश्य को बताया। पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण गेहलोत ने आगामी आयोजनों के लिए शुभाकामनाएं दी और रतलाम सहित प्रदेशभर के समाजजनों के सहयोग मिलने का आश्वासन दिया।  आयोजन को पूर्व उपाध्यक्ष ओमप्रकाश बारूपाल, उपाध्यक्ष रामलाल बालेचा, चन्द्रप्रकाश मालवीया आदि ने भी सम्बोधित किया।
इनका हुआ सम्मान
समाज के वरिष्ठ कमलाबाई मालवीय, बसंतीबाई बामनिया, कस्तुरचन्द्र बारूपाल एवं गेंदालाल बरवेल का शॉल श्रीफल भेंट कर सम्मान किया। साथ ही उत्कृष्ट कार्य करने पर अशोक सालवी, चंदन कुमार गनेरिया का भी सम्मान किया।
यह थे मौजूद
इस अवसर पर समाज अध्यक्ष रतनलाल जोहर, पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण गेहलोत, सचिव भंवरलाल गुजरिया, पूर्व उपाध्यक्ष ओमप्रकाश बारूपाल, उपाध्यक्ष रामलाल बालेचा, गोपाल बारूपाल, मांगीलाल रोलिया, संतोष बामनिया, चन्द्रप्रकाश मालवीया, संतोष जोकचन्द, नरेश बावल, राजू बालेचा, बंटी बामनिया, महेश पनहार, रवि अनखे, नंदकिशोर खाम्बु, राजेश जोहरम, घनश्याम धानिया, विजय पंवार, मनोहरलाल चैहान, सोदान बामनिया, सुरज गनेरिया, हिरालाल बारूपाल सहित बड़ी संख्या में समाज की महिलाएं ,पुरूष सहित बच्चे मौजूद थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!