Connect with us

झाबुआ

पंछी बचाओ अभियान मध्यप्रदेश के तहत पानी के सिकोरे वितरण कार्यकम सम्पन्न।हमारी एक आदत बनेगी पीढ़ियो के संस्कार।

Published

on

थांदला (वत्सल आचार्य ) नगर में पंछी बचाओ समिति द्वारा इस वर्ष भी मुख बधिर पंछियों को पानी पिलाने के लिए पंछी बचाओ अभियान के तहत स्थानीय पंछी बचाओ संस्था की ओर से स्थानीय महाराजा होटल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया कार्यक्रम मेंअनुविभागीय अधिकारी पुलिस रविंद्र राठी ,चिकित्सक डॉ मनीष दुबे वरिष्ठ भाजपा नेता विश्वास सोनी ,,थाना प्रभारी कैलाश चौहान समाजसेवी अनिल भंसाली ,दिनेश सोलंकी, सचिन सोलंकी वरिष्ठ पार्षद राजू धानक, की मौजूदगी में सिकोरे वितरण का कार्यक्रम संपन्न हुआ आयोजन के प्रथम चरण में समाजसेवी एवं वार्ड क्रमांक 06 के पार्षद पति सचिन सोलंकी द्वारा सिकोरे क्रय कर के संस्था को उपलब्ध कराए गए कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अनुविभागीय अधिकारी पुलिस रविंद्र राठी ने कहा कि ऐसा आयोजन होना गौरव की बात है मैं इस कार्यक्रम का हिस्सा बना यह बड़े हर्ष की बात है कार्यकम में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवम पूर्व जियोस सदस्य विश्वास सोनी ने कहा कि प्यासे पंछियो को पानी पिलाना मनुष्य का नैतिक कर्तव्य है ऐसे में नगर की संस्था द्वारा निःशुल्क सिकोरे वितरण का कार्य सराहनीय है। कार्यक्रम में समाजसेवी अनिल भंसाली ने बताया कि विगत वर्षों से ऐसे कार्यक्रमों का होना नगर के लिए गौरव की बात है नगर के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ मनीष दुबे ने कहां की प्यासे पंछी को पानी पिलाना धर्म की बातें मुक बधिर पशु पक्षियों को पानी पिलाना उत्कृष्ट सेवा कार्य है ऐसे कार्य नगर की संस्था द्वारा किए जा रहे हैं वह सराहनीय है।
आयोजन में सम्मिलित व्यापारी अरविंद नायक ने ऐसे आयोजन की महत्ता को समझते हुए तत्काल संस्था को दश हजार की राशि सहयोग स्वरूप प्रदान की अंत में पंछी अभियान के जिलाध्यक्ष समकित तलेरा ने समस्त अतिथियों का आभार प्रदर्शन किया व कार्यक्रम का संचालन पवन नाहर ने किया।
स्मरण रहे कि पंछी बचाओ अभियान मध्यप्रदेश ही एक मात्र ऐसी संस्था है जो कि विगत वर्षो से ऐसे आयोजन कर प्यासे पंछियो को प्यास बुझाने का उत्कृष्ट कार्य कर रहा है जो कि एक नेक व परोपकारी कार्य है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!