Connect with us

RATLAM

विधायक क्रिकेट महोत्सव – विधायक चेतन्य काश्यप ने नेहरू स्टेडियम में लिया तैयारियों का जायजा – 30 मार्च को दोपहर 3 बजे से शुरू होगा फार्म वितरण, 3 अप्रैल तक होंगे जमा – 16 अप्रैल से होगी शुरूआत, लाखों रूपए की इनामी प्रतियोगिता में प्रत्येक टीम होगी पुरूस्कृत

Published

on

विधायक क्रिकेट महोत्सव –विधायक चेतन्य काश्यप ने नेहरू स्टेडियम में लिया तैयारियों का जायजा
– 30 मार्च को दोपहर 3 बजे से शुरू होगा फार्म वितरण, 3 अप्रैल तक होंगे जमा
– 16 अप्रैल से होगी शुरूआत, लाखों रूपए की इनामी प्रतियोगिता में प्रत्येक टीम होगी पुरूस्कृत
रतलाम, ।
 शहर में खेल प्रेमियों के लिए आयोजित होने जा रहे विधायक क्रिकेट महोत्सव की तैयारियों ने जोर पकड़ लिया है। उक्त आयोजन की तैयारियों का जायजा लेने विधायक चेतन्य काश्यप के साथ समिति सदस्य नेहरू स्टेडियम पहुंचे। इस दौरान महापौर प्रहलाद पटेल, समिति सदस्य भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, खेल प्रकोष्ठ जिला संयोजक अनुज शर्मा, मंडल अध्यक्ष मयूर पुरोहित, एमआईसी सदस्य अक्षय संघवी, निलेश पटेल के साथ भाजपा जिला उपाध्यक्ष बलवंत भाटी, एमआईसी सदस्य भगतसिंह भदौरिया भी उपस्थित रहे।
विधायक क्रिकेट महोत्सव के रूप में आयोजित हो रही लाखों रूपए इनामी राशि की क्रिकेट स्पर्धा की शुरूआत 16 अप्रैल से होगी। इसके लिए 30 मार्च को दोपहर 3 बजे से पंजीयन फार्म वितरण की प्रक्रिया शुरू हेागी। स्पर्धा में भाग लेने वाली टीमें नेहरू स्टेडियम और आईटीआई खेल मैदान से अपने फार्म ले सकती है। फार्म जमा करने की अंतिम तारीख 3 अप्रैल रखी गई है।
श्री काश्यप ने बताया कि विधायक क्रिकेट महोत्सव को ऐतिहासिक आयोजन के रूप में आयोजित किया जाएगा। टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा में लगभग 200 टीमें भाग लेगी। स्पर्धा शहर के नेहरू स्टेडियम और आईटीआई खेल मैदान पर आयोजित होगी। दोनों मैदानों को तैयार किया जा रहा है। विधायक क्रिकेट महोत्सव में भाग लेने वाली प्रत्येक टीम को पुरूस्कृत किया जाएगा। इसे खेल महोत्सव नाम इसलिए दिया गया है, क्योकि उत्सव के नाम से एक अलग भावना जागृत होती हैश्री काश्यप ने कहा कि खेल चेतना मेला से रतलाम में खेलों के प्रति अच्छा वातावरण बना है। आज के युवाओं का रूझान क्रिकेट के प्रति अधिक है। यहां के खिलाड़ी बडे़ स्तर पर पहुंचे है। इसके माध्मय से युवाओं को खेलों से जोड़ने का प्रयास किया गया है। इसके माध्यम से शहर में खेलों के प्रति अच्छा वातावरण निर्मित होगा।
समिति सदस्य प्रदीप उपाध्याय ने बताया कि स्पर्धा में भाग लेने वाली टीमों से किसी प्रकार की एंट्री फीस नहीं ली जाएगी। सभी टीमों के लिए प्रवेश पूरी तरह से निःशुल्क है। स्पर्धा में सिर्फ शहर की टीमें भाग लेगी। टीम में दो खिलाड़ी 19 वर्ष की आयु के अनिवार्य है। आवेदन के साथ सभी खिलाड़ियों के आधार कार्ड भी जमा कराना होंगे। अनुज शर्मा ने कहा कि शुरूआती दौर के मैच दिन में होंगे। अंतिम दौर में पहुंचने वाली टीमों के मुकाबले रात्रिकालीन होंगे। प्रत्येक टीम के खिलाड़ियों को टी-शर्ट वितरित की जाएगी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!