Connect with us

RATLAM

समर्थन मूल्य गेहूं खरीदी केंद्र पर हंगामा:गेहूं खरीदी नहीं होने से नाराज किसानों ने जाम किया खाचरोद मार्ग, 3 दिन से लाइन लगाकर इंतजार कर रहे किसान

Published

on

समर्थन मूल्य गेहूं खरीदी केंद्र पर हंगामा:गेहूं खरीदी नहीं होने से नाराज किसानों ने जाम किया खाचरोद मार्ग, 3 दिन से लाइन लगाकर इंतजार कर रहे किसान

रतलाम~~रतलाम के बाजनखेड़ा स्थित गेहूं खरीदी केंद्र पर 3 दिनों से खरीदी नहीं होने से नाराज किसानों ने आज रतलाम खाचरोद मार्ग जाम कर दिया। बांगरोद सहकारी सोसायटी के बाजनखेड़ा स्थित खरीदी केंद्र पर अव्यवस्थाओं से नाराज होकर किसानों ने खाचरोद मार्ग पर चक्का जम कर दिया। 2 घंटे तक चले इस प्रदर्शन की वजह से सड़क पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। किसानों के विरोध की जानकारी मिलने पर तहसीलदार और सालाखेड़ी चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और किसानों को गेहूं खरीदी जल्दी शुरू करने और व्यवस्था सुधारने का आश्वासन दिया। जिसके बाद किसान चक्काजाम हटाने को राजी हुए।

दरअसल बीते 3 दिनों से गेहूं खरीदी केंद्र पर अव्यवस्थाओं की वजह से किसान परेशान हो रहे थे । किसानों ने आज भी खरीदी नहीं होने से नाराज होकर रोड जाम कर दिया। किसान देवेंद्र सिंह, मानवेंद्र सिंह और राजेश पुरोहित ने बताया कि जिले में अधिकांश गेहूं खरीदी केंद्रों पर यही हालत है। 3 दिन पूर्व जिन किसानों को गेहूं बेचने का समय दिया गया था । उनकी गेहूं की फसल अब तक नहीं खरीदी गई है। क्यों खरीदी केंद्रों पर किसानों को बैठने और पीने के पानी तक की व्यवस्था नहीं की गई है। जिससे नाराज किसानों ने आज रतलाम खाचरोद मार्ग जाम कर विरोध प्रदर्शन किया है।( दैनिक भास्कर से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!