Connect with us

RATLAM

लाडली बहना महिलाओं के जीवन में बदलाव लाने वाली योजना अधिकाधिक बहनों को सम्मेलन में भाग लेने के लिए प्रेरित करें : कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी

Published

on

लाडली बहना महिलाओं के जीवन में बदलाव लाने वाली योजना

अधिकाधिक बहनों को सम्मेलन में भाग लेने के लिए प्रेरित करें : कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी

रतलाम अप्रैल 2023/ रतलाम में आगामी 8 अप्रैल को मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की उपस्थिति में रतलाम में आयोजित होने वाले लाडली बहना सम्मेलन की तैयारियों के सिलसिले में कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा बुधवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक में वीसी के माध्यम से एसडीएम, जनपद सीईओ, सीडीपीओ, तहसीलदार के अलावा जिले के पंचायत सचिव, रोजगार सहायक, पटवारी, आशा, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सीधे जुड़े हुए थे।

कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने मैदानी अमले को निर्देशित करते हुए कहा कि 8 अप्रैल को लाडली बहना सम्मेलन में जिले की अधिकाधिक महिलाओं को सम्मिलित होने के लिए प्रेरित करें क्योंकि मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा लागू की गई लाडली बहना योजना महिलाओं के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने वाली महत्वपूर्ण योजना है। योजना से महिलाओं की परिवार में भूमिका और प्रभावी होगी, वे आर्थिक रूप से सशक्त बन जाएंगी। कलेक्टर ने मैदानी अमले को निर्देश दिए कि महिलाओं को कार्यक्रम की जानकारी देवें, ज्यादा से ज्यादा भागीदारी करवाएं।

कलेक्टर ने कहा कि लाडली बहना योजना पंजीयन में मैदानी अमले द्वारा पुण्य कार्य किया जा रहा है। लाडली बहनों को कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा सम्मिलित करवाना है। बहने योजना लागू करने पर अपने भैया मुख्यमंत्री को धन्यवाद देंगी क्योंकि मुख्यमंत्री द्वारा लाडली बहना योजना लागू करके बहनों के प्रति अपना प्रेम, स्नेह भाव एवं अपनत्व को प्रकट किया गया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!