Connect with us

RATLAM

रतलाम में संवाद कार्यक्रम, प्रबुद्धजन नाराज:सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ सीएम का प्रबुद्धजनों से चर्चा कार्यक्रम, प्रबुद्धजन बोले- यह तो एक तरफा संवाद

Published

on

रतलाम में संवाद कार्यक्रम, प्रबुद्धजन नाराज:सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ सीएम का प्रबुद्धजनों से चर्चा कार्यक्रम, प्रबुद्धजन बोले- यह तो एक तरफा संवाद

रतलाम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का प्रबुद्ध जनों से चर्चा कार्यक्रम शनिवार शाम से ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है। कार्यक्रम में पहुंचे रतलाम जिले और शहर के प्रबुद्ध जन व कारोबारी इस उम्मीद से पहुंचे थे कि मुख्यमंत्री उनसे रतलाम जिले के विकास पर चर्चा करेंगे। लेकिन समय की कमी की वजह से रतलाम जिले के प्रेजेंटेशन और मुख्यमंत्री के संबोधन के साथ ही संवाद कार्यक्रम खत्म कर दिया गया। कार्यक्रम में पहुंचे प्रबुद्ध जन ठगा सा महसूस कर रवाना हो गए। सोशल मीडिया पर भी संवाद कार्यक्रम को लेकर प्रबुद्धजनों और व्यापारियों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए लिखा है कि यदि प्रदेश सरकार की उपलब्धियां ही बतानी थी तो सभा स्थल पर ही प्रबुद्धजनों को बुला लिया होता। वहीं, कांग्रेस ने 20 आयोजन को लेकर सोशल मीडिया पर चुटकी ली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस तरह के पोस्ट
सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस तरह के पोस्ट
कार्यक्रम को बताया एकतरफा भाषण

दरअसल लाडली बहना महासम्मेलन मुख्य कार्यक्रम के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रबुद्धजनों से चर्चा कार्यक्रम में शामिल होने श्रीजी पैलेस पहुंचे थे। यहां जिले के 400 से अधिक प्रबुद्धजनों और कारोबारियों को प्रबुद्धजन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। दोपहर 2:30 बजे तमाम सिक्योरिटी चेक के बाद कार्यक्रम स्थल में पहुंचे प्रबुद्ध जनों को मुख्यमंत्री के पहुंचने का लंबा इंतजार करना पड़ा। कार्यक्रम में पहुंचे अलग-अलग क्षेत्रों के विषय विशेषज्ञ मुख्यमंत्री से संवाद करने की उम्मीद लगाए बैठे थे। लेकिन रतलाम जिले के विकास का प्रेजेंटेशन के बाद मुख्यमंत्री का संबोधन करवा कर इस कार्यक्रम की इतिश्री कर दी गई। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद बाहर निकले प्रबुद्धजन और कारोबारी निराश नजर आए। वहीं, शनिवार शाम से ही प्रबुद्ध जनों से चर्चा कार्यक्रम सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!