Connect with us

RATLAM

साड़ी कॉम्प्लेक्स को लेकर विधायक चेतन्य काश्यप से मिले व्यवसायी – शहर में तीन से चार स्थानों को देख उपयुक्त स्थान तय कर कॉम्प्लेक्स निर्माण को लेकर हुई विस्तृत चर्चा

Published

on

साड़ी कॉम्प्लेक्स को लेकर विधायक चेतन्य काश्यप से मिले व्यवसायी
– शहर में तीन से चार स्थानों को देख उपयुक्त स्थान तय कर कॉम्प्लेक्स निर्माण को लेकर हुई विस्तृत चर्चा
रतलाम, 18 अप्रैल 2023।
 शहर में साड़ी कॉम्प्लेक्स के संबंध में साड़ी व्यवसाय से जुड़े व्यापारी विधायक चेतन्य काश्यप से मिले। व्यापारियों ने शहर में जल्द उनके लिए कॉम्प्लेक्स निर्माण कराए जाने की मांग रखी। विधायक श्री काश्यप ने व्यवसायियों से हुई विस्तृत चर्चा में बताया कि साड़ी कॉम्प्लेक्स के लिए शहर में तीन से चार स्थान देखे गए है, उनमें से उपयुक्त स्थान तय करके जल्द ही इसकी प्रक्रिया को पूर्ण किया जाएगा।
विधायक श्री काश्यप द्वारा साड़ी कॉम्प्लेक्स के संबंध में पूर्व में भी प्रशासन के साथ शहर में विभिन्न स्थानों पर भ्रमण कर कॉम्प्लेक्स के मान से उचित स्थान की उपलब्धता को देखा गया था। श्री काश्यप से चर्चा के दौरान अध्यक्ष जयंतीलाल डांगी, संरक्षक सुरेश बरमेचा, कोषाध्यक्ष रोहित रूनवाल, सचिव राजेश भंडारी, कार्यकारिणी सदस्य अरूण चपड़ोद, सचिन कासवा, बंटी दख, अनिल कोठारी आदि उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!