Connect with us

RATLAM

कलेक्टर के साथ बड़ावदा के पार्षदों की बैठक पार्षदगणों ने आपसी मनमुटाव दूर कर सर्वसम्मति से जनहित में कार्य करने का निश्चय किया

Published

on

कलेक्टर के साथ बड़ावदा के पार्षदों की बैठक

पार्षदगणों ने आपसी मनमुटाव दूर कर सर्वसम्मति से जनहित में कार्य करने का निश्चय किया

रतलाम / जिले की नगर परिषद बड़ावदा में विगत दिनों से पार्षदगणों के मध्य उत्पन्न आपसी मनमुटाव, आरोप-प्रत्यारोप, दुराभाव को लेकर एक समन्वयकारी सद्भावना बैठक गुरुवार को कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी के साथ कलेक्टर कक्ष में आयोजित हुई जिसमें नगर परिषद के अध्यक्ष उपाध्यक्ष के साथ-साथ समस्त पार्षदगण उपस्थित रहे।

बैठक में कलेक्टर श्री सूर्यवंशी द्वारा समस्त पार्षदगणों को शासन की गाइड लाइन, शासन के नियम, उपनियमो की जानकारी दी गई। शासकीय प्रावधानों के अनुसार कार्य संपादन से अवगत कराया। इस दौरान कलेक्टर ने समस्त पार्षदों की बात तथा प्रकाश में लाई गई समस्याओं को गंभीरता से सुना।

कलेक्टर ने पार्षदों को बताया कि नियमों के दायरे में किस प्रकार पार्षदगण जनहित में उचित निर्णय सर्वसम्मत तरीके से ले सकते हैं। दूषित, कलुषित भावना से ग्रसित हुए बगैर एक दूसरे के सम्मान के साथ अच्छी कार्यशैली अपना सकते हैं। उचित कार्य संपादन, संचालन के समस्त बिंदुओं से कलेक्टर ने पार्षदगणों को अवगत कराया। आमजन के लिए बेहतर कार्य करने का आग्रह किया।

पार्षदगणों द्वारा कलेक्टर की बात सुनकर आपसी सद्भावना एवं सम्मान के भाव के साथ कार्य करने का सर्वसम्मत भाव व्यक्त किया गया। सभी पार्षदों ने एक स्वर में आश्वस्त किया कि वे दूषित भावना से दूर रहकर नगर विकास में संपूर्ण योगदान देंगे। नगर परिषद के गरिमा के साथ संचालन में अग्रसर रहेंगे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर18 mins ago

अलीराजपुर – इंदौर लोकायुक्त टीम की कार्यवाही , एकलव्य स्कुल के प्राचार्य को रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा ।

झाबुआ1 hour ago

जेल के पीछे महाकाली माता मंदिर के आसपास गंदगी से रहवासी व भक्तगण परेशान……… सीएमओ को दिया शिकायती आवेदन

झाबुआ1 hour ago

अखिल हिंदी साहित्य सभा (अहिसास)द्वारा यशवंत भंडारी ’’ यश ’’को दिया प्रतिष्ठित ’’जयशंकर प्रसाद ’’ राष्ट्रीय सम्मान । विभिन्न संस्थाओं एवं साहित्यकारो ने दी बधाई ।

झाबुआ2 hours ago

अपराध कम करने में महिलाओं की भागीदारी से क्रांतिकारी परिवर्तन आएंगे‌:- पुलिस अधीक्षक पद्म विलोचन शुक्ल

अलीराजपुर4 hours ago

अलीराजपुर – एसपी राजेश व्यास ने किया कार्य स्थल का निरिक्षण , शहर की सुरक्षा करेगी तीसरी आँख , 143 सीसीटीवी कैमरे होंगे स्थापित ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!