Connect with us

RATLAM

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 मैदान पर छाया क्रिकेट का उल्लास, पांचवे दिन हुए 16 मैच

Published

on

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023
मैदान पर छाया क्रिकेट का उल्लास, पांचवे दिन हुए 16 मैच
रतलाम,।
चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 में खिलाड़ियों का उत्साह अलग ही नजर आ रहा है। सुबह-शाम तेज धूप में भी खिलाड़ी मैदान पर अपना पसीना बहाते नजर आ रहे है, तो वहीं दूसरी ओर समिति के सदस्य पूरे समय दोनों मैदानों पर डटकर व्यवस्था जुटाने में लगे हुए है। क्रिकेट महोत्सव के पांचवे दिन मैदानों पर कुल 16 मैच खेले गए है। इनमें से 11 मैच नेहरू स्टेडियम में हुए, जबकि 5 मैच आईटीआई खेल मैदान पर खेले गए।
नेहरू स्टेडियम पर खेले गए मैचों में से रिलायबल ने क्रिश्चन क्लब को 31 रन से, चॉइस ने हनुमान क्लब को 7 रन से, टेलीकॉम ने द वारियर्स को 9 विकेट से, सय्यद ने कोहिनूर को 7 विकेट से, गुलमोहर ने एलबी बॉयज को 8 विकेट से, कहर बॉयज ने जेएसजी को 4 विकेट से, महाकाल इलेवन ने रतलाम हंटर्स को 8  विकेट से, स्टार इलवेन ने ऑल राउंडर को 49 रनों से, रतलाम लायंस ने एंग्री ब्रदर को 7 विकेट से, यंग स्टार ने किंग्स वारियर्स को 26 रन से हराया।
वहीं दूसरी ओर आईटीआई ग्राउंड पर खेले गए मुकाबलों में लारा ने कस्तूरबा को 54 रनों से, विरियाखेड़ी ने श्रीराम को 3 विकेट से, सियाराम ने यंग ब्लड को 5 विकेट से, गांधी ने बरकती को 6 विकेट से और ए.एस. क्लब ने बटलर क्लब को 7 विकेट से हराकर जीत दर्ज की। मैच के दौरान मैदान पर समिति सदस्य अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी, निलेश पटेल, पप्पू पुरोहित, राजेश हेरिस, अश्विनी शर्मा, धर्मेंद्रसिंह देवड़ा, प्रिंस बना, संजय पांडे, चेतन टांक, राहुल रांका आदि उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!