Connect with us

RATLAM

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 एपिक ब्लास्टर को 9 विकेट से हराकर योगीराज ने जीता मुकाबला

Published

on

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023
एपिक ब्लास्टर को 9 विकेट से हराकर योगीराज ने जीता मुकाबला
रतलाम, 21 अप्रैल 2023।
 चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 के छठे दिन शहर के दोनों खेल मैदानों पर रोमांचक मुकाबले हुए। इस दिन गेंदबाज अधिकांश मुकाबलों में विकेट लेने के लिए तरसते नजर आए। सुबह से शाम तक कुल 17 मैच खेले गए। इनमें से 11 मैच नेहरू स्टेडियम में खेले गए और 6 मैच आईटीआई ग्राउंड पर हुए। स्टेडियम में खेले गए रोचक मुकाबले में योगीराज ने एपिक ब्लास्टर को 9 विकेट से हराकर अपने मुकाबले जीते है।
नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में ग्रुप बॉयज ने श्री कृष्णा क्लब को 7 विकेट से, रॉयल ने चेतन स्पोर्ट्स को 8 विकेट से, शेरानी यंग ने आरसीसी को 35 रन से, वाल्मिकी ने लॉ कॉलेज को 28 रन से, रामगढ़ क्लब ने न्यू गांधी इलेवन को 8 विकेट से, विधान ने ओकाला क्लब को 9 विकेट से, रेलवे सीनियर्स ने रतलाम सीनियर्स को 8 विकेट से, एमपी पुलिस ने चोला मंडलम को 25 रनों से, मां अंबे ने ऑल स्टार के 41 रनों से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

वहीं दूसरी ओर आईटीआई ग्राउंड पर खेले गए मुकाबलों में फॉर यू ने मराठा को, वन स्टार ने चमन को, सुयोग स्ट्रागर ने भवानी क्लब को, वारियर्स ने यंग स्टार को, फाइट क्लब ने मयूर क्लब को, आईटीआई ने बरकती को हराकर अपने मुकाबले जीते। मैच के दौरान मैदान पर समिति सदस्य अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी, निलेश पटेल, राजेश हेरिस के अतिरिक्त अतिथि के रूप में अश्विनी शर्मा, एमआईसी सदस्य भगतसिंह भदौरिया, पप्पू पुरोहित, पवन सोमानी, प्रिंस बना, संजय पांडे, चेतन टांक, जयेश वसावा, बाबू आदि उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!