Connect with us

RATLAM

अंधेरे का फायदा उठाकर छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, भरे बाजार निकला जुलूस

Published

on

अंधेरे का फायदा उठाकर छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, भरे बाजार निकला जुलूस

बाइक से आकर करते थे युवतियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और भाग जाते थे

रतलाम.~~ बाइक से मौका पाकर रात में रास्ते चलती पैदल महिलाओं-बालिकाओं के साथ छेडख़ानी करने वाले दो मनचले पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। दोनों आरोपी चोरी की वारदातें भी करते थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों से चोरी किया हुआ सामान व अवैध शराब भी बरामद करने मे सफलता हासिल की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों का पूरे बाजार में जुलूस निकाल दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग जुलूस के आगे-पीछे हो हल्ला और पुलिस के जयकारे लगाने लगे थे।पुलिस अधीक्षक सिध्दार्थ बहुगुणा के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पाटीदार के मार्गदर्शन में आलोट एसडीओपी शाबेरा अंसारी एवं आलोट थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर ने बल के साथ टीम बनाई एवं सूचना तंत्र को सक्रिय किया। मुखबिर की सूचना पर छेड़छाड़ करने वाले हुलिये के बदमाश राजस्थान के तरफ शराब लेने जाने की बात सामने आई। थाना प्रभारी ने तत्काल टीम को रवाना करते हुए सुनील उर्फ प्रभुलाल गायरी एवं वाहिद खां मुल्तानी दोनों निवासी विक्रमगढ़ को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उनके कब्जे से 7 पेटी अवैध शराब और बाइक नागेश्वर उन्हेल फंटे आलोट से जब्त कर ली। पूछताछ करने पर और भी शराब अपने घर में रखी होना बताया, जिन्हे साथ लेकर आरोपी सुनील उर्फ प्रभुलाल के घर से दो प्लास्टिक केनो में 60 लीटर अवैध हाथ भट्टी कच्ची शराब जब्त की।

पोर्न वीडियो देखकर करते थे छेड़छाड़
दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि मोबाइल पर पोर्न विडियो देखकर कामुक उत्तेजित होकर बाइक से पंचम विहार, शिवधाम कालोनी में अंधेरा होते ही घुमने वाली महिलाओं व लडकियों से छेड़छाड़ कर बाइक से फरार हो जाते थे। 19 अप्रेल को महिला व लडकी के साथ छेड़छाड़ करना बताया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!