Connect with us

RATLAM

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 युवाओं का क्रिकेट की तरफ रूझान देखकर आयोजित किया क्रिकेट महोत्सव – विधायक चेतन्य काश्यप – आईटीआई खेल मैदान पहुंचे विधायक श्री काश्यप ने टीमों से परिचय प्राप्त किया

Published

on

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023
युवाओं का क्रिकेट की तरफ रूझान देखकर आयोजित किया क्रिकेट महोत्सव – विधायक चेतन्य काश्यप
– आईटीआई खेल मैदान पहुंचे विधायक श्री काश्यप ने टीमों से परिचय प्राप्त किया
रतलाम,।
 विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 के आठवे दिन आईटीआई ग्राउंड पर आयोजित मैच में विधायक चेतन्य काश्यप पहुंचे। श्री काश्यप ने यहां दोनों टीमों से परिचय प्राप्त किया। दोनों ही टीम के खिलाड़ियों द्वारा विधायक श्री काश्यप का स्वागत किया गया। इस दौरान महापौर प्रहलाद पटेल, समिति सदस्य प्रदीप उपाध्याय, अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी, निलेश पटेल, एमआईसी सदस्य भगतसिंह भदौरिया, पप्पू पुरोहित, पवन सोमानी, मनोज शर्मा, प्रिंस बना, विवेक शर्मा, धर्मेंद्र देवड़ा, प्रकाश बंसीवाल मौजूद रहे।

विधायक श्री काश्यप ने इस मौके पर कहा कि खेल चेतना मेला के माध्यम से बच्चों में विभिन्न खेलों की जागृति लाने का प्रयास किया है, लेकिन वर्तमान में दुनिया में क्रिकेट महत्वपूर्ण स्थान बना चुका है। युवाओं का क्रिकेट की तरफ रूझान बढ़ा है, उसी परिकल्पना में हमने इसका आयोजन किया। मुझे खुशी है कि रतलाम की 208 टीमों ने इसमें भाग लिया और लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रही है। आगामी दिनों में रात्रिकालीन मैच की शुरूआत होने जा रही है।
महापौर प्रहलाद पटेल ने कहा कि रतलाम शहर में पिछले कुछ दिनों से विधायक क्रिकेट महोत्सव चर्चा का विषय बना हुआ है। विधायक जी बीते 25 वर्षों से  चेतना खेल मेले का आयोजन कर रहे है। उनके मन में आया कि देश में क्रिकेट का माहौल है तो उनके द्वारा युवाओं के लिए क्रिकेट महोत्सव आयोजित किया है। समिति सदस्य प्रदीप उपाध्याय ने कहा कि बीते आठ दिनों से लगातार नेहरू स्टेडियम और आईटीआई खेल मैदान में क्रिकेट का महाकुंभ चल रहा है, जिसमें रतलाम शहर के सभी वार्डों की टीमों द्वारा सहभागिता की जा रही है।
चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 के आठवे दिन शहर के दोनों खेल मैदानों पर 17 मैच खेले गए। इनमें से 11 मैच नेहरू स्टेडियम और 6 मैच आईटीआई ग्राउंड पर हुए। नेहरू स्टेडियम में हुए मुकाबलों में साईश्री क्लब ने अमन क्रिकेट क्लब को 10 विकेट से, जेएमडी ने सुपर स्टार को 6 विकेट से, जांबाज ने रतलाम स्पोर्ट्स अकेडमी को 3 विकेट से, व्हील ने पीवीसी को 15 रन से, विधान ने गुलमोहर को 15 रन से, महावीर ने आरपीएस स्पोर्ट्स को 25 रन से, गांधी इलेवन ने एएस क्लब को 4 विकेट से एक्सपर्ट ने पर्सनल को 10 विकेट से, एवेंजर ने डीजल शेड को 5 विकेट से, गोयली ने सांवरिया को 9 विकेट से, रॉयल ने शिवा को 8 विकेट से हराया।
वहीं दूसरी ओर आईटीआई ग्राउंड पर हुए मैच में बालाजी इलेवन ने वन स्टार को, सुयोग इलेवन ने आजाद को, अभिभाषक संघ ने मिशन इलेवन को, कार्पोरेशन इलवेन ने रॉयल इलेवन को, एनएफसी इलवेन ने विरियाखेड़ी इलेवन को, फाइट क्लब ने आईटीआई इलेवन को हराया। मैच के दौरान मैदान पर समिति सदस्य, राजेश हेरिस, अश्विनी शर्मा, संजय पांडे, चेतन टांक, जयेश वसावा, बाबू, अमित रायकवार, धीरज प्रजापत, राहुल रांका उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ12 mins ago

अपराध कम करने में महिलाओं की भागीदारी से क्रांतिकारी परिवर्तन आएंगे‌:- पुलिस अधीक्षक पद्म विलोचन शुक्ल

अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – एसपी राजेश व्यास ने किया कार्य स्थल का निरिक्षण , शहर की सुरक्षा करेगी तीसरी आँख , 143 सीसीटीवी कैमरे होंगे स्थापित ।

झाबुआ19 hours ago

भाजपा दीनदयाल मंडल ने शिविर लगाकर चलाया सदस्यता अभियान ,*****सूरजमल जैन मंडल की बैठक सम्पन्न

झाबुआ19 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप के आग्रह पर मृतक राजेश गुगलिया के परिजनों को चार लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि की घोषणा की

झाबुआ19 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – ****मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!