Connect with us

RATLAM

बच्चे ने दिनदहाड़े बैंक से उड़ाई डेढ़ लाख रुपए से भरी थैली

Published

on

बच्चे ने दिनदहाड़े बैंक से उड़ाई डेढ़ लाख रुपए से भरी थैली

बैंक में आया, बैठा और नोटों की थैली उठाकर चंपत हो गया बच्चा

रतलाम. पिपलौदा के सदर बाजार स्थित ग्रामीण बैंक में आरटजीएस से एक लाख 67 हजार रुपए नकद लेकर जमा कराने गए पिपलौदा के ही कैलाशचन्द्र पिता रामचन्द्र जाट की थैली उस समय एक बच्चा बैंच से लेकर फरार हो गया जब कैलाशचंद्र काउंटर पर पर्ची की गलती सुधारने लगा। बाद में सीसीटीवी कैमरे में देखा तो एक बच्चा थैली उठाकर जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
पिपलौदा के जाट मोहल्ला निवासी कैलाशचंद्र जाट ने पुलिस को बताया कि वह 21 अप्रेल की दोपहर में अपने जमाई सुरेश पिता गोवर्धनलाल जाट के साथ आरटीजीएस के माध्यम रुपए जमा करवाने के लिए ग्रामीण बैंक सदर बाजार पिपलौदा में गए थे। बैंच पर बैठकर पर्ची भरी और पास में प्लास्टिक कि थैली मे 1,67,000 रुपए रखे थे। फार्म में गलती होने से रुपयों की थैली बैंच पर रखकर काउंटर पर कागज सहीं करने लगा। इसी दौरान पीछे से कोई रुपयों से भरी प्लास्टिक की थैली ले उड़ा।

बैंक में मौजूद लोगों से जानकारी ली तो सभी ने अनभिज्ञता जताई। बाद में बैंक के सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो एक बच्चा नोटों से भरी प्लास्टिक की थैली ले जाता हुआ दिखाई दिया। लडक़े को तलाश करने पर वह गायब हो चुका था। लडक़े ने चैक्स वाली शर्ट व जिंस पहन रखी थी। उसकी उम्र करीब 14 से 15 साल की होगी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ7 mins ago

अपराध कम करने में महिलाओं की भागीदारी से क्रांतिकारी परिवर्तन आएंगे‌:- पुलिस अधीक्षक पद्म विलोचन शुक्ल

अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – एसपी राजेश व्यास ने किया कार्य स्थल का निरिक्षण , शहर की सुरक्षा करेगी तीसरी आँख , 143 सीसीटीवी कैमरे होंगे स्थापित ।

झाबुआ19 hours ago

भाजपा दीनदयाल मंडल ने शिविर लगाकर चलाया सदस्यता अभियान ,*****सूरजमल जैन मंडल की बैठक सम्पन्न

झाबुआ19 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप के आग्रह पर मृतक राजेश गुगलिया के परिजनों को चार लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि की घोषणा की

झाबुआ19 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – ****मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!