Connect with us

RATLAM

एलपीजी सिलेंडर से भरा ट्रक पलटा:गैस लीकेज के खतरे के बीच प्रशासन ने खाली करवाया ट्रक

Published

on

एलपीजी सिलेंडर से भरा ट्रक पलटा:गैस लीकेज के खतरे के बीच प्रशासन ने खाली करवाया ट्रक

रतलाम~~रतलाम में बीती रात एलपीजी गैस से भरा एक ट्रक पलट गया । यह हादसा नामली-पल्दूना रोड पर हुआ।पुलिस ने रास्ते को ब्लॉक कर लोगों की आवाजाही रोक दी है। क्योंकि घटनास्थल पर गैस के लीकेज होने का खतरा बना हुआ था ।दरअसल यह निर्माणाधीन सड़क है जिस पर से यह ट्रक गुजर रहा था, लेकिन संकरी जगह होने की वजह से ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। ट्रक में एलपीजी गैस के सिलेंडर भरे हुए है, जिसमें रिसाव की आशंका बनी हुई थी । घटना की सूचना पर ग्रामीण और नामली थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। साथ ही आसपास के क्षेत्रों से दमकल की गाड़ियां भी घटनास्थल पर बुलाई गई ह। इस दौरान प्रशासन अलर्ट मोड पर रहा और एसडीएम और सीएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे।

घटना सोमवार रात करीब 10:00 बजे की है। जब वर्धमान गैस एजेंसी जावरा का एक ट्रक पीथमपुर से भरे हुए गैस के सिलेंडर लेकर जावरा आ रहा था। रास्ते में नामली से ट्रक ड्राइवर ने सिलेंडरों से भरे ट्रक को पल्दुना गांव के रास्ते पर मोड़ लिया। भारोड़ा गांव के समीप आकर ट्रक पलटी खा गया। ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर मौके से फरार हो गए। वहीं, स्थानीय ग्रामीणों ने नामली थाना पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को हादसे की सूचना पहुंचाई। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम सहित तो एसडीएम ग्रामीण और सीएसपी मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने पहले दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से गैस टंकियों को निकलवाया । हालांकि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। मौके पर पहुंचे नामली थाना पुलिस ने इस मामले की जांच में जुट गई है।( दैनिक भास्कर से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर27 mins ago

अलीराजपुर – इंदौर लोकायुक्त टीम की कार्यवाही , एकलव्य स्कुल के प्राचार्य को रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा ।

झाबुआ1 hour ago

जेल के पीछे महाकाली माता मंदिर के आसपास गंदगी से रहवासी व भक्तगण परेशान……… सीएमओ को दिया शिकायती आवेदन

झाबुआ2 hours ago

अखिल हिंदी साहित्य सभा (अहिसास)द्वारा यशवंत भंडारी ’’ यश ’’को दिया प्रतिष्ठित ’’जयशंकर प्रसाद ’’ राष्ट्रीय सम्मान । विभिन्न संस्थाओं एवं साहित्यकारो ने दी बधाई ।

झाबुआ2 hours ago

अपराध कम करने में महिलाओं की भागीदारी से क्रांतिकारी परिवर्तन आएंगे‌:- पुलिस अधीक्षक पद्म विलोचन शुक्ल

अलीराजपुर4 hours ago

अलीराजपुर – एसपी राजेश व्यास ने किया कार्य स्थल का निरिक्षण , शहर की सुरक्षा करेगी तीसरी आँख , 143 सीसीटीवी कैमरे होंगे स्थापित ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!