Connect with us

RATLAM

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 आशुतोष ने रतलाम किंग्स को 83 रनों से दी शिकस्त – बडे़ मुकाबलों में हो रहे उलटफेर, मैच देखने के लिए स्टेडियम में बढ़ने लगी खेल प्रेमियों की भीड़

Published

on

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023आशुतोष ने रतलाम किंग्स को 83 रनों से दी शिकस्त
– बडे़ मुकाबलों में हो रहे उलटफेर, मैच देखने के लिए स्टेडियम में बढ़ने लगी खेल प्रेमियों की भीड़
रतलाम,।
 चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 में दूसरे चरण के मुकाबले भी अब अंतिम चरण में पहुंचने लगे है। दुधिया रोशनी में मैदान पर आयोजित रात्रिकालीन मुकाबलों को देखने के लिए हर दिन खेल प्रेमियों की संख्या में इजाफा हो रहा है, तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर फेसबुक लाइव के माध्मय से कई लोग घर बैठे इसका आनंद ले रहे है। दूसरे दौर के इन मुकाबलों में अब बड़ी टीमों के मैच देखने को मिल रहे है। इतना ही नहीं मैदान पर हर दिन मैच के दौरान बडे़ उलट फेर होते भी नजर आ रहे है।
मैदान पर पहला मैच आशुतोष और रतलाम किंग्स इलेवन के बीच खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आशुतोष ने निर्धारित ओवर में 2 विकेट खोकर 131 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। जवाब में मैदान पर उतरी किंग्स इलेवन के हौंसले पहले ओवर में ही पस्त नजर आने लगे थे। लक्ष्य को हासिल करने के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के चक्कर में एक के बाद एक करके महज 47 रन पर ही 8 विकेट गवां दिए। आशुतोष ने यह मुकाबला 83 रनों से जीत लिया।
मैदान पर दूसरा मुकाबला जॉबाज और हिमालया के बीच खेला गया। इस मैच में जॉबाज की टीम ने तय ओवरों में 8 विकेट खोकर 77 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिमालया की टीम 9 विकेट गवाने के बाद महज 29 रन ही बना सकी। जॉबाज ने यह मुकाबला 46 रन से जीत लिया और अगले दौर में प्रवेश किया।
स्टेडियम में चल रहे रात्रिकालीन इन मुकाबलों में अतिथियों के रूप में भाजपा आईटी सेल के प्रदेश सह संयोजक सोमेश पालीवाल, भाजपा जिला कार्यालय मंत्री मनोज शर्मा, महाविद्यालय जनभागीदारी समिति अध्यक्ष विनोद करमचंदानी, शैलेष जी आदि मौजूद रहे। इनके अतिरिक्त समिति सदस्य प्रदीप उपाध्याय, अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी, निलेश पटेल सहित कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर9 mins ago

अलीराजपुर – एसपी राजेश व्यास ने किया कार्य स्थल का निरिक्षण , शहर की सुरक्षा करेगी तीसरी आँख , 143 सीसीटीवी कैमरे होंगे स्थापित ।

झाबुआ17 hours ago

भाजपा दीनदयाल मंडल ने शिविर लगाकर चलाया सदस्यता अभियान ,*****सूरजमल जैन मंडल की बैठक सम्पन्न

झाबुआ17 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप के आग्रह पर मृतक राजेश गुगलिया के परिजनों को चार लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि की घोषणा की

झाबुआ17 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – ****मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ17 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में  कुशभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!