Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने देर रात्रि निवास कार्यालय से वी.सी. के माध्यम से सभी कलेक्टर्स और कमिश्नर्स के साथ की बैठक , कलेक्टर श्री राघवेंद्र सिंह एवं अन्य अधिकारी रहे मौजूद ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

CM – VC

अलीराजपुर – मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज देर रात्रि निवास कार्यालय से वी.सी. के माध्यम से सभी कलेक्टर्स और कमिश्नर्स के साथ बैठक कर प्रदेश के शासकीय अस्पतालों एवं मेडिकल कॉलेजों में स्वास्थ्य सेवाओं के संबंध में जानकारी प्राप्त की और आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी हालत में प्रभावित न हों , मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि स्वास्थ्य सेवाएं अति आवश्यक सेवाओं के अंतर्गत हैं , इसमें अवरोध न आए , आकस्मिक एवं गंभीर सेवाओं का संचालन सुचारु रूप से हो, इसमें कोई कसर नहीं छोड़ें , स्ट्राइक पर जाना अनैतिक है , इसमें कार्यवाही का प्रावधान है , मेडिकल कॉलेज और अस्पतालों में आवश्यक व्यवस्थाएँ बनाएँ और पीजी चिकित्सकों की सेवाएँ लें , मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि जिला अस्पताल , सामुदायिक सामुदायिक और प्राथमिक स्वास्थ केंद्रों पर निर्बाध स्वास्थ्य सेवाएँ सुचारू रूप से चलें , इसके लिए सभी जरूरी कदम उठाएँ , कलेक्टर्स – कमिश्नर और मेडिकल कॉलेज के डीन इलाज सुनिश्चित कराने के लिए आवश्यक व्यवस्थाएँ करें , गंभीर मरीजों के इलाज में व्यावधान न हो , चिकित्सकों की पर्याप्त व्यवस्था बनी रहे। निजी नर्सिंग होम में भी सतत संवाद बना कर रखें , पर्याप्त मात्रा में एंबुलेंस की व्यवस्था सतत बनी रहे , आयुष्मान योजना में प्राइवेट अस्पताल में इलाज का खर्च सरकार वहन करेगी , बैठक में कलेक्टर श्री राघवेंद्र सिंह एवं अन्य अधिकारी उपस्थित हुए ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!