RATLAM

बुजुर्ग की पीड़ा:-लोग नहीं बचाते तो वो मार डालता, सिर में 5 टांके आए

Published

on

बुजुर्ग की पीड़ा:-लोग नहीं बचाते तो वो मार डालता, सिर में 5 टांके आए

रतलाम~~स्टेशन रोड थाने के पास 65 साल के जिस बुजुर्ग की युवक ने पिटाई की थी उस बुजुर्ग ने पीड़ा जताते हुए बताया कि यदि आसपास के लोग मुझे नहीं बचाते तो वो लड़का मुझे मार डालता। लेकिन अब उसने मेरे खिलाफ ही मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। जबकि राजनीतिक दबाव के चलते मेरी रिपोर्ट नामजद नहीं लिखी गई। नागरवास निवासी अनिल सकलेचा (65) की दो बत्ती चौराहे पर मोबाइल एसेसरी की दुकान है। सकलेचा ने बताया कि मैं शुक्रवार सुबह घर से दुकान आ रहा था तब स्टेशन रोड थाने से कुछ ही दूरी पर एक बाइक सवार युवक सामने बाइक लहराते हुए आया तो मैंने उसे ठीक ढंग से बाइक चलाने की बात कही। इससे गुस्साए युवक ने मेरे साथ जमकर मारपीट की।

चाबी से मेरे सिर में मारी जिससे खून निकलने लगा। कंधे पर भी चोट आई। सिर में पांच टांके भी आए लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद केस दर्ज नहीं किया और उसने अपने बचाव में मेरे खिलाफ झूठी रिपोर्ट करवा दी।

ज्ञापन देकर बताया आरोपी का नाम: समाजजन के साथ एसपी के नाम एएसपी को दिए ज्ञापन में मारपीट करने वाले आरोपी का नाम उदयभानसिंह निवासी राजस्व कॉलोनी बताते हुए शिकायत की है।

साथ ही बताया कि उसकी शिकायत पर अनिल सकलेचा के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है जबकि पुलिस को दिए सीसीटीवी फुटेज में मारपीट की शुरुआत करते हुए युवक साफ दिख रहा है।

मुझे जान से मारने की धमकी दी है और यदि उस पर सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो वह मेरे साथ घटना कर सकता है।

वीडियो के आधार पर आरोपी का नाम भी जुड़ जाएगादोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। बुजुर्ग के साथ मारपीट के मामले में वीडियो के आधार पर आरोपी का नाम भी जुड़ जाएगा। पूरी निष्पक्षता से जांच की जा रही है। -आशीष पाल, जांच अधिकारी(भास्कर से साभार)

Trending