Connect with us

जोबट

अलीराजपुर – जोबट एसडीओपी निरज नामदेव के मार्गदर्शन में टीआई विजय देवड़ा एवं पुलिस टीम ने 02 माह पूर्व घटित हत्‍या के अज्ञात आरोपी को किया गिरफ्तार ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो ।

अलीराजपुर – थाना जोबट क्षेत्रान्‍तर्गत ग्राम दिनांक 09.03.2023 को मृतक कलसिह पिता पदमसिह भील वासुनिया उम्र 52 वर्ष लगभग निवासी ग्राम उमरी बोरवाल फलिया की अज्ञात आरोपी ने पत्थरों से चौंट पहुंचाकर जघन्‍य तरीके से हत्या कर दी थी, सूचना पर थाना जोबट में अप.क्र. 78/2023 धारा 302 भादवि. का अज्ञात आरो‍पी के विरूद्ध पंजीबध्द कर जांच में लिया गया। अज्ञात आरोपी की पतारसी हेतु जोबट पुलिस के द्वारा काफी प्रयास किये गये परंतु अज्ञात आरोपी का पता नहीं चल पानें से उक्‍त अपराध के अज्ञात आरोपी की पतारसी सुनिश्चित करनें के लिये 10000/- रूपये की ईनाम की उदघोषणा भी की गई थी , अनुविभागीय अधिकारी(पुलिस) श्री नीरज नामदेव के मार्गनिर्देशन मे अज्ञात आरोपी की पतारसी हेतु थाना प्रभारी जोबट निरीक्षक विजय देवडा के अधीनस्‍थ दो टीमों का गठन किया गया। गठित पुलिस टीमों के द्वारा अज्ञात आरो‍पी की पतारसी हेतु घटना दिनांक से ही अज्ञात आरोपी की धरपकड हेतु गंभीरता से प्रयास किये जा रहे थे , जिसके परिणामस्‍वरूप जोबट पुलिस टीम को ज्ञात हुआ कि, मृतक कलसिंह की हत्‍या ग्राम उमरी के तीन आरोपियो व्दारा पुरानी रंजिश को लेकर होली के दिन पत्थरों से सीर को कुचलकर हत्या की वारदात कि गई थी, जिस पर पुलिस टीम के द्वारा घटना के 03 आरोपियो में से 01 आरोपी को जोबट पुलिस ने दिनांक 25.05.23 को गिरफ्तार करनें में सफलता प्राप्‍त की है। अन्य-02 आरोपियों की तलाश जारी है। उपरोक्त आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी निरी. विजय कुमार देवडा, सउनि. दिनेश नरगांवे, सउनि. विक्रम लाखन, आर. 453 मनीष व आर.523 चेनसिह आर.122 लेखराम आर.74 गजेन्द्र, आर. 201 प्रिंस आर. 362 शंकर, सायबर टीम आर. 65 विशाल, आर. 105 प्रमोद अहम भूमिका रही ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!