Connect with us

bhopal

शिवराज बोले- मोदी नीलकंठ, उनकी लोकप्रियता से कांग्रेस बौखलाई:हिटलर-सद्दाम से तुलना करने पर भूरिया पर भड़के; कहा-जनता माफ नहीं करेगी

Published

on

शिवराज बोले- मोदी नीलकंठ, उनकी लोकप्रियता से कांग्रेस बौखलाई:हिटलर-सद्दाम से तुलना करने पर भूरिया पर भड़के; कहा-जनता माफ नहीं करेगी( SABHAR DAINIK BHASKAR)

भोपाल~~प्रधानमंत्री मोदी की हिटलर और सद्दाम हुसैन से तुलना करने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग प्रधानमंत्री की लोकप्रियता से पूरी तरह बौखलाए हुए हैं। कांग्रेस विष्कुंभ जैसी हो गई है। प्रधानमंत्री तो नीलकंठ हैं। वह ऐसा विषपान कर लेते हैं, लेकिन देश की जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी। दरअसल बुधवार को कांतिलाल भूरिया ने एक कार्यक्रम में पीएम मोदी की तुलना हिटलर और सद्दाम हुसैन से कर दी थी। वे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ऑफिस में आदिवासी विकास परिषद के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

इधर कांग्रेस को विष्कुंभ कहने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि सीएम शिवराज सिंह कांग्रेस पार्टी को गालियां देकर आजादी के आंदोलन और कांग्रेस के महान नेताओं का अपमान कर रहे हैं।

ये कहा था कांतिलाल भूरिया ने…

‘यह लोकतंत्र है। लोकतंत्र में कोई किसी के दबाव में नहीं चलता। यहां तो बीजेपी लोकतंत्र को खत्म करने में लगी है। उनका बस चले, तो नरेंद्र मोदी लोकतंत्र को खत्म करके हिटलर शाह और सद्दाम हुसैन बन जाएंगे। वह सभी देशों में जाते हैं। सब चैनलों पर प्रधानमंत्री दिखते हैं, लेकिन किसी दूसरे मंत्री का नाम सुना क्या? किसी मंत्री को आगे नहीं आने देते। केवल बस मोदी दिखना चाहिए।’

सीएम बोले- सूरज पर धूल फेंकोगे तो तुम्हारे चेहरे पर गिरेगी

भूरिया के इस बयान पर सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस के लोग बौखलाहट में सामान्य शिष्टाचार भूल जाते हैं। प्रधानमंत्री के पद की गरिमा भूल जाते हैं। मैदान पर मुकाबला नहीं करते। मन के भाव अपशब्दों में प्रकट होते हैं, लेकिन सूरज पर अगर कोई धूल डालने की कोशिश करेगा, तो धूल उसी के चेहरे पर आकर गिरेगी। प्रधानमंत्री आज दुनिया में विकास और जनकल्याण के प्रतीक हैं।

सीएम शिवराज गुरुवार को भोपाल के रविंद्र भवन में मां तुझे प्रणाम योजना के कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके तहत उन्होंने वाघा-हुसैनीवाला बॉर्डर पर जाने वाली बेटियों को रवाना किया।
सीएम शिवराज गुरुवार को भोपाल के रविंद्र भवन में मां तुझे प्रणाम योजना के कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके तहत उन्होंने वाघा-हुसैनीवाला बॉर्डर पर जाने वाली बेटियों को रवाना किया।

वीडी शर्मा बोले- पीएम के खिलाफ बयान गैर जिम्मेदाराना
भूरिया के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा- इस तरह का बयान गैर जिम्मेदाराना है। मोदी जी देश-दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं, इसलिए कांग्रेस के तथाकथित लोगों के पेट में दर्द हो रहा है। दुर्भाग्य है कि कांग्रेस ने ही देश के अंदर लोकतंत्र की हत्या की। इतिहास गवाह है कि कांग्रेस ने इमरजेंसी लगाकर लाखों लोगों को जेल में डाल दिया था। यह प्रवृत्ति कांग्रेस के अंदर रही है। अब देश में नरेन्द्र मोदी का सक्षम नेतृत्व हैं। ऐसे लोगों को जवाब देने का काम लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी ने किया है, इसलिए उन्हें कष्ट होता है।

कमलनाथ बोले- सीएम शिवराज ने राष्ट्र और राष्ट्रभक्तों का अपमान किया

कांग्रेस को विष्कुंभ कहने पर कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह को लेकर कहा कि आपके शब्दों ने दिखा दिया कि राष्ट्र और राष्ट्र भक्तों के प्रति आपके मन में कोई सम्मान नहीं है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आपको सद्बुद्धि दें और सत्य के मार्ग पर अग्रसर करें। कमलनाथ ने ये ट्वीट किया –

मोदी की दाढ़ी पर भी कसा था तंज

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने महंगाई के मुद्दे पर बोलते हुए कहा- मोदी की दाढ़ी बढ़ती जा रही, महंगाई बढ़ती जा रही है। बीच में दाढ़ी कटवा लेते हैं, तो महंगाई थोड़ी कम हो जाती है। माफिया और कालाबाजारी करने वालों को यह दाढ़ी संकेत देती है कि कमाओ, जाने दो… ये मोदी के हाल हैं, इसलिए मोदी को भी उखाड़ कर फेंकना है। मध्य प्रदेश के माफिया को भी उखाड़ कर फेंकना है। आप मन बना कर जाइए। अपने-अपने जिले में संगठन को मजबूत करिए। आदिवासियों को एकजुट करें।

पीसीसी में हुए कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार, कांतिलाल भूरिया, आदिवासी विकास परिषद के अध्यक्ष के राजू, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, विधायक फुन्देलाल मार्को मौजूद थे।
पीसीसी में हुए कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार, कांतिलाल भूरिया, आदिवासी विकास परिषद के अध्यक्ष के राजू, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, विधायक फुन्देलाल मार्को मौजूद थे।( (SABHAR DAINIK BHASKAR)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!