Connect with us

RATLAM

रतलाम नगर निगम की बदहाली:निगम की फाइलें चाय की होटलों पर की जा रही साईन, आधा दर्जन फाइल थेली में लेकर घूम रहा अनजान शख्स

Published

on

रतलाम नगर निगम की बदहाली:निगम की फाइलें चाय की होटलों पर की जा रही साईन, आधा दर्जन फाइल थेली में लेकर घूम रहा अनजान शख्स

रतलाम~~लापरवाही और लेटलतीफी के लिए मशहूर नगर निगम की बदहाल व्यवस्था को उजागर करने वाला एक और मामला सामने आया है। ताजा मामला नगर निगम के बाहर घूम रही जल प्रदाय विभाग की फाइलों को लेकर सामने आया है नगर निगम के जल प्रदाय विभाग से जुड़ी हुई फाइल है एक अनजान शख्स थेली में लेकर चाय की होटल पर पहुंचता है। जिसके बाद वहां नगर निगम की ड्रेस पहने निगमकर्मी पहुंचते हैं और फाइलों को देखने लगते हैं और साइन भी करते हैं। मामला तब और संदिग्ध हो जाता है जब नगर निगम की फाइलों पर सवाल पूछे जाने पर यह सभी लोग मौके से रवाना हो जाते हैं। गौरतलब है कि नियमानुसार नगर निगम की फाइलों को वरिष्ठ अधिकारी भी अपने साथ नहीं ले जा सकते हैं। लेकिन यहां जल प्रदाय विभाग की फाइलें चाय की होटलों पर साइन की जा रही है।

दरअसल इससे पूर्व में भी नगर निगम की महत्वपूर्ण और गोपनीय फाइलें पार्षद, पार्षद प्रतिनिधि और एजेंट लोगों के द्वारा बाहर ले जाने का मामला सामने आया था। इसके बाद फिर से नगर निगम की फाइल चाय की होटलों पर साइन होने का मामला वीडियो प्रमाण के साथ सामने आया है। इस वीडियो में सिविल ड्रेस में एक अनजान व्यक्ति आधा दर्जन फाइलें लेकर घूम रहा है। चाय की दुकान पर वह थैली में से नगर निगम की फाइलें एक के बाद एक निकालता है और वासी नगर निगम की ड्रेस में बैठे जल प्रदाय विभाग से जुड़े कर्मचारी को साइन करने के लिए देता है। हालांकि वीडियो बनते देख अनजान व्यक्ति और तथाकथित निगम कर्मी मौके से रवाना हो जाते हैं।

बहरहाल नगर निगम की फाइलों से जुड़े इस गंभीर मामले पर नगर निगम के जिम्मेदार मौन है और घटना के संज्ञान में नहीं होने की बात कह रहे हैं..(भास्कर से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!