Connect with us

झाबुआ

उडीसा मे हुए मर्माहत रेल दुर्घटना पर सांसद श्री डामोर ने शोक व्यक्त किया ।
सम्पूर्ण संसदीय क्षेत्र की जनता की ओर से घायलो के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, मृतको को दी श्रद्धाजंलि ।

Published

on



झाबुआ । उडीसा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे पर झाबुआ रतलाम आलीराजपुर के सांसद श्री गुमानसिंह डामोर ने शोक जताते हुए अपनी संवेदनायें व्यक्त की है । उन्होने कहा कि उडीसा में ट्रेन हादसे की घटना से पूरा संसदीय क्षेत्र व्यथित है । दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए उन्होने कहा कि उडीसा के बालेश्वर में एक दुर्भाग्यपूर्ण रेल दुर्घटना में लोगों की मौत के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। मैं बचाव कार्यों की सफलता और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं । उन्होंने कहा कि मैं घायलों के शीघ्र ठीक होने और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना के लिए प्रार्थना करता हूं। घटना के बाद बचाव कार्य शुरू हो गया है। एनडीआरएफ, राज्य सरकार की टीमें और एयरफोर्स भी राहत बचाव कार्य में जुट गई है । श्री डामोर ने रेल हादसे को भयावह व त्रासदी दायक बताते हुए कहा कि बालासोर में हुआ भयावह रेल हादसा अत्यंत ही दुखद और मन को शोकाकुल कर देने वाला है। इस हृदय विदारक घटना से समग्र मानवता मर्माहत है। उन्होने परमपिता परमेश्वर से शोक संतप्त परिवारों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करते हुए ईश्वर से मृत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान देने की प्रार्थना की है ।
श्री डामोर ने कहा कि ईश्वर पीड़ित परिवार को यह दुख सहने की क्षमता प्रदान करें। उडीसा के बालासोर में हुई रेल दुर्घटना का समाचार अत्यंत दुःखद और हृदय विदारक है। ईश्वर से शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहन करने की क्षमता प्रदान करने तथा घायलों की कुशलता एवं शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। श्री डामोर ने सम्पूर्ण संसदीय क्षेत्र की जनता की ओर से घायलो के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, तथा दुर्घना मे मृत हुए लोगों को दी श्रद्धाजंलि ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!