Connect with us

RATLAM

रतलाम इंडस्ट्रियल एरिया में चोरी:रतलाम के जैन इंडस्ट्री में लाखों का सामान चुरा ले गए बदमाश, औद्योगिक थाना क्षेत्र का मामला रतलाम

Published

on

रतलाम इंडस्ट्रियल एरिया में चोरी:रतलाम के जैन इंडस्ट्री में लाखों का सामान चुरा ले गए बदमाश, औद्योगिक थाना क्षेत्र का मामला

रतलाम~~रतलाम के इंडस्ट्रियल एरिया में एक कारखाने में चोरी का मामला सामने आया है । सोमवार रात कारखाने का मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे बदमाश फैक्ट्री में रखा लाखों रुपए का सामान चुरा कर ले गए । शातिर बदमाशों ने वारदात के बाद कारखाने के दरवाजे का ताला वापस अटका दिया। सुबह जब कारखाना संचालक ललित जैन फैक्टरी पहुंचे तो उन्हें चोरी की वारदात के बारे में जानकारी लगी। बदमाशों ने लोहा, स्टील और अन्य धातुओं के सामान और उपकरण चुरा लिए। चोरी की शिकायत पर औद्योगिक थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

जैन इंडस्ट्रीज के संचालक ललित जैन ने बताया कि सुबह जब वह फैक्ट्री पर पहुंचे तो मेन गेट का नक्शा और ताला टूटा हुआ था। गेट खोल कर देखा तो अंदर लोहे और स्टील का सामान नदारद था। फैक्ट्री में लोहा और स्टील का भारी-भरकम सामान था जिसे ले जाने के लिए बदमाशों ने लोडिंग वाहन का इस्तेमाल किया होगा। फैक्ट्री संचालक के अनुसार करीब 3 लाख रुपए का सामान गायब है। जिसकी शिकायत औद्योगिक पुलिस थाने पर दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।(दैनिक भास्कर से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!