Connect with us

RATLAM

जिला कांग्रेस का महासम्मेलन आज:कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह, विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस

Published

on

जिला कांग्रेस का महासम्मेलन आज:कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह, विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस

रतलाम~~मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में भाजपा और कांग्रेस लगातार जुटी हुई है। रतलाम में आज जिला कांग्रेस बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित कर रही है। और इस महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए जिला कांग्रेस के नेता कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घर-घर दस्तक देकर निमंत्रण दे रहे हैं। विधानसभा चुनाव के पूर्व कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन वर्मा और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह आज भाटी बडोदिया में आयोजित कांग्रेस सम्मेलन में शामिल होंगे।

विधानसभा चुनाव के पूर्व जिला कांग्रेस का यह पहला बड़ा कार्यक्रम है। जिसमें जिले भर के हजारों कार्यकर्ताओं को एकजुट करने का दावा जिला कांग्रेस ने किया है। रतलाम ग्रामीण के भाटी बड़दिया गांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने जयवर्धन सिंह और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा भी रतलाम पहुंचेंगे । दोनों कांग्रेस नेता यहां ब्लॉक और विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अलग-अलग मुलाकात करेंगे और कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।(SABHAR DAINIK BHASKAR)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!