Connect with us

झाबुआ

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री शिवराज ने दी बड़ी सौगात, मानदेय में बढ़ोतरी का ऐलान, हर महीने खाते में आएगी 13000 रुपए सैलरी।

Published

on

भोपाल -(जनसमाचार डेस्क से वत्सल आचार्य की रिपोर्ट) मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ सहित पांच राज्यों में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव के मद्देनजर दोनों राज्यों की सरकार दिल खोलकर प्रदेश की जनता को सौगात देने में लगी हुई है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को बड़ी सौगात दी है। सीएम शिवराज ने ये घोषणा भोपाल में आयोजित आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन में की है। दरअसल सीएम शिवराज आज आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान सीएम शिवराज ने मंच से ऐलान करते हुए कहा कि आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ताओं का मानदेय 13 हजार रुपए किया जाएगा। वहीं, मिनी आंगनबाड़ी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को 6500 रुपए प्रतिमाह के दर से भुगतान किया जाएगा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!