Connect with us

RATLAM

रतलाम के नामली में सात वर्षीय बालिका के साथ जंगल में किया दुष्कर्म, आरोपित हिरासत में

Published

on

रतलाम के नामली में सात वर्षीय बालिका के साथ जंगल में किया दुष्कर्म, आरोपित हिरासत में

नामली /रतलाम, । नामली थाना क्षेत्र के एक गांव में 28 वर्षीय युवक द्वारा सात वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। खबर फैलते ही गांव में सनसनी फैल गई और पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने कुछ ही घंटों में जानकारी जुटाकर आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पीड़ित बालिका स्वजनों के साथ घर के बाहर सो रही थी। तभी आरोपित राजेंद्रसिंह वहां पहुंचा तथा मौके का फायदा बालिका को उठाकर अपने साथ जंगल में ले गया तथा वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बालिका को वापस उसके घर पर छोड़कर भाग निकला। पीड़िता ने स्वजनों को सूचना दी। स्वजन तत्काल एक अस्पताल में उसे लेकर उपचार के लिए पहुंचे।
वहां से उन्हें बालिका को जिला सरकारी अस्पताल ले जाने की सलाह दी गई। जिला सरकारी अस्पताल में उपचार कराने के लिए स्वजन पीड़िता को लेकर पहुंचे तब उसके साथ दुष्कर्म होने की जानकारी हुई। इसके बाद जिला अस्पताल के चिकित्सक ने ही नामली पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी।
सूचना मिलने पर नामली टीआइ प्रीति कटारे दल के साथ पहुंची व घटना की जानकारी लेकर जांच शुरू की तो पता चला कि आरोपित 28 वर्षीय राजेंद्र सिंह पुत्र शंभू सिंह ने उक्त घिनोना कृत्य किया है। इसके बाद राजेन्द्र सिंह को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने बताया कि बालिका को रतलाम जिला मुख्यालय के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित राजेंद्र सिंह को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही।(Nai duniya Se Sabhar )

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!