Connect with us

झाबुआ

झाबुआ – कलेक्टर सुश्री तन्वी हुड्डा की अध्यक्षता में 14 जून को विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर 14 एन.सी.सी. केडेट्स ने रक्तदान किया ।

Published

on

झाबुआ से जिला प्रतिनिधि नयन टवली की खबर ✍️

फोटो ।

झाबुआ – जिला चिकित्सालय झाबुआ में जिला चिकित्सा अधिकारी द्वारा विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर शिविर आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कलेक्टर सुश्री तन्वी हुड्डा द्वारा की , शहीद चन्द्रशेखर आजाद, शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय झाबुआ की एन.सी.सी. इकाई द्वारा 21, म०प्र० प्रदेश बटालियन एन.सी.सी. रतलाम के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल हर्ष शेट्ठी तथा संस्था प्रमुख एवं प्राचार्य डॉ० जे.सी. सिन्हा, प्रशासनिक अधिकारी डॉ० रविन्द्र सिंह के निर्देशानुसार महाविद्यालय के एन.सी.सी. अधिकारी केप्टन डॉ० गोपाल भूरिया के मार्गदर्शन में एन.सी.सी. केडेट्स द्वारा 14 जून को विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर 14 केडेट्स ने रक्तदान किया। साथ ही सभी के द्वारा रक्तदान की शपथ भी ली गई। कई बार शरीर में खून की मात्रा इतनी कम हो जाती है कि उन्हें किसी और व्यक्ति से ब्लड लेने की आवश्यकता पड़ जाती है। ऐसी ही इमरजेंसी स्थिति में खून की आपूर्ति के लिए लोगों को रक्तदान के लिए जागरूक करके, अनगिनत जरूरतमंदों की जिंदगी बचाने के उद्देश्य से रक्तदान किया जाता है , इस अवसर पर एन.सी.सी. अधिकारी केप्टन डॉ० गोपाल भूरिया, एन.एस.एस. जिला संगठक डॉ० बी.एल. डावर, एन.एस.एस. कार्यक्रम अधिकारी प्रो० मुकामसिंह चौहान ने भी रक्तदान किया , शिविर में एन.सी.सी. सीनीयर गोपाल अमलियार, अभय राठौर, कशिश जोशी, पायल पाटीदार का विशेष सहयोग रहा ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!