Connect with us

RATLAM

सोहनगढ की संगीता को मिला लाडली बहना योजना का लाभ

अब आगे तीन हजार रुपए मिलेंगे, बहनों की जिन्दगी में उजाला लाने का संकल्प

Published

on

खुशियों की दास्तां –


रतलाम 17 जून 2023/ मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा संचालित मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना अन्तर्गत प्रदेश की सभी पात्र लाडली बहनों को प्रतिमाह एक हजार रुपए की राशि प्रदान की जा रही है। रतलाम जिले के ग्राम सोहनगढ की श्रीमती संगीता पाटीदार को मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत उनके खाते में एक हजार रुपए की राशि प्राप्त हो गई है।

राशि मिलने से संगीता के चेहरे पर खुशी छलक आई और श्रीमती पाटीदार ने कहा कि मुख्यमंत्री की लाडली बहना योजना महिलाओं के जीवन में एक सकारात्मक बदलाव ला रही है। अब हमारे घर में महिलाओं के सम्मान में और बढोत्तरी हो रही है। मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत हमें जो एक हजार रुपए प्रदान किए गएा है उससे हमारी छोटी-छोटी जरूरतें पूरी होंगी। हमें किसी के सामने हाथ फैलाने की जरूरत नहीं होगी और महिलाएं सशक्त होंगी इसके लिए मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान तथा जिला प्रशासन को धन्यवाद देती हूं।

संगीता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने आगे चलकर क्रमवार तीन हजार रुपए प्रतिमाह बहनों को देने की जो घोषणा की है, वह सराहनीय है। बहनों की जिन्दगी में उजाला लाने का संकल्प हमारे मुख्यमंत्री भैया ने किया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!