Connect with us

RATLAM

निराकरण हेतु प्रकरण 26 जून तक अनिवार्य पेंशन कार्यालय में प्रस्तुत करें

Published

on



रतलाम 22 जून 2023/ जिले में 31 मार्च 2023 तक सेवानिवृत्त या मृत शासकीय सेवकों के लंबित समस्त पेंशन प्रकरणों का निराकरण आगामी 30 जून तक किया जाएगा। कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा सभी कार्यालय प्रमुखों को निर्देशित किया गया है कि वह अपने कार्यालय के अधीन लंबित पेंशन प्रकरण आगामी 26 जून तक अनिवार्य रूप से पूर्व आपत्तियों का पूर्ण निराकरण करते हुए जिला पेंशन कार्यालय रतलाम में अंतिम निराकरण के लिए प्रस्तुत करें यह भी निर्देशित किया गया है कि लंबित पेंशन प्रकरणों के निराकरण के लिए जिला पेंशन कार्यालय रतलाम में आहरण संवितरण अधिकारी अथवा संबंधित शाखा प्रभारी स्वयं उपस्थित होकर अपने कार्यालय के 31 मार्च 2023 तक के समस्त लंबित पेंशन प्रकरणों का 30 जून तक अनिवार्य निराकरण कराना सुनिश्चित करें।

साथ ही आगामी 3 माह में सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों के पेंशन प्रकरण भी तैयार कर जिला पेंशन कार्यालय रतलाम को प्रेषित करने के निर्देश दिए गए हैं। इस दिनांक के बाद महत्वपूर्ण कारणों के अभाव में पेंशन प्रकरण लंबित रहने की स्थिति में सभी जिम्मेदारी आहरण संवितरण अधिकारी या शाखा प्रभारी की होगी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!