Connect with us

RATLAM

जिला पटवारी संघ ने विधायक चेतन्य काश्यप को धन्यवाद ज्ञापित किया – नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर से हुई सकारात्मक चर्चा

Published

on

जिला पटवारी संघ ने विधायक चेतन्य काश्यप को धन्यवाद ज्ञापित किया
– नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर से हुई सकारात्मक चर्चा
रतलाम,।
 केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर से हुई सकारात्मक चर्चा के बाद पटवारी संघ ने रतलाम आकर विधायक चेतन्य काश्यप को स्वागत कर धन्यवाद ज्ञापित किया। जिला पटवारी संघ अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण पाटीदार के नेतृत्व में आए प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि संघ अपनी मांगों के संबंध में जून माह से निरंतर चरणबद्ध आंदोलन कर रहा है। अपनी मांग मनवाने के लिए संघ ने केंद्रीय मंत्री श्री तोमर से मुलाकात करने हेतु विधायक श्री काश्यप से चर्चा की थी। श्री काश्यप ने केंद्रीय मंत्री श्री तोमर से चर्चा कर तत्काल पटवारी संघ को मुलाकात के लिए समय दिलाया। समय मिलने पर मप्र पटवारी संघ का प्रतिनिधिमंडल दिल्ली पहुंचा और केंद्रीय मंत्री से मुलाकात की।
उन्होंने बताया कि संघ ने अपनी मांगों के संबंध में जब ज्ञापन सौंपा तो उसे लेकर केंद्रीय मंत्री श्री तोमर ने सकारात्मक रूख दिखाया। इस पर प्रतिनिधिमंडल ने खुशी जाहिर करते हुए रतलाम आते ही श्री काश्यप के प्रति आभार माना। इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुनील सारस्वत उपस्थित रहे। संघ के प्रतिनिधि मंडल में लक्ष्मीनारायण पाटीदार, ध्रुवलाल निनामा, दिग्विजय जलधारी, शिखा चतुर्वेदी, संगीता वर्मा, रितिका चौहान, अनुप्रिया गुप्ता, संतोष राठौड़, राजेश भाटी, मनोजसिंह मंडलोई, देवीसिंह निनामा आदि शामिल रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!