Connect with us

झाबुआ

पाकिस्तान से अंजू ने ग्वालियर में पिता को किया मैसेज-मैं तुम्हारे लिए मर चुकी हूं

Published

on

जनसमाचार डेस्क ….(मनोज अरोरा ,वत्सल आचार्य की रिपोर्ट) अपने फेसबुक मित्र से मिलने पाकिस्तान जा पहुंची अंजू ने अपने पति ही नहीं ग्वालियर में रह रहे अपने पिता गयाप्रसाद थामस से भी रिश्ता तोड़ लिया है। अंजू के भाई डेविड ने बताया कि पिता ने वाट्सएप वाइस काल के जरिए पाकिस्तान में अंजू से संपर्क करने की कोशिश की थी, जब वाइस काल रिसीव नहीं हुआ तो वाइस मैसेज भेजा कि मुझे तुमसे बात करनी है, लेकिन अंजू ने जवाब नहीं दिया। अंजू ने अगले दिन गुरुवार को पिता को मैसेज भेजा है कि मैं तुम्हारे लिए मर चुकी हूं, मेरा अब आपसे कोई संबंध नहीं है। अब मुझसे संपर्क करने की कोशिश न करें। वहीं अंजू का दुबई कनेक्शन भी खुफिया एजेंसियों को पता लगा है।
पाकिस्तान के रहने वाले जिस नसरुल्लाह से मिलने वह पाकिस्तान पहुंची और वहां निकाह की खबरें सामने आईं, उसके ही करीबी से अंजू की बातचीत के रिकार्ड की पड़ताल चल रही है। यह पूरी पड़ताल गोपनीय तरीके से की जा रही है। उधर अंजू के वीजा एप्लीकेशन फार्म में पाकिस्तान जाने की वजह शादी लिखी है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है, वह किसकी शादी के लिए यहां जा रही है। पाकिस्तान से अंजू के निकाह की खबरें, वीडियो और निकाहनामा आना। इसके बाद वीजा एप्लीकेशन फार्म में शादी का उल्लेख, इसे खुफिया एजेंसियां कनेक्ट कर रही हैं।

मूल रूप से ग्वालियर के बोना गांव की रहने वाली अंजू पुत्री गया प्रसाद थामस अपने पति अरविंद के साथ राजस्थान के भिवाड़ी में रहती थी। अपने पति और स्वजन को बिना बताए वह पाकिस्तान जा पहुंची। पाकिस्तान में वह नसरुल्लाह नाम के युवक से मिलने पहुंची, जिसे वह फेसबुक फ्रेंड बता रही थी। वह उससे दोस्ती होने की जानकारी देती रही, लेकिन उसके निकाह की फोटो और वीडियो सामने आईं। अंजू ने शादी न करने की बात कही, लेकिन अब अंजू के वीजा एप्लीकेशन फार्म की जब बारीकी से जांच की तो उसमें पाकिस्तान जाने की वजह ही उसने शादी के लिए जाना बताई है। इससे अब उसके निकाह की खबर को बल मिल रहा है। खुफिया एजेंसियों ने बिना बताए पाकिस्तान गई अंजू के बारे में पड़ताल की है बातचीत के रिकार्ड में दुबई के किसी शख्स से भी संपर्क होने की जानकारी सामने आई है। खास बात यह है कि नसरुल्लाह से ज्यादा बात उससे होने की जानकारी मिली है। इसलिए अब इसकी पड़ताल खुफिया एजेसियां कर रही हैं।

नसरुल्लाह का वीडियो प्रसारित बोला- सरकारी नौकरी मिलेगी

इसी बीच इंटरनेट मीडिया पर नसरुल्लाह का एक और वीडियो प्रसारित हो रहा है। जिसमें वह बोल रहा है, अंजू से निकाह किया है। उसने इसाई धर्म छोड़कर इस्लाम कुबूल कर लिया है, इसलिए उसे यहां नौकरी मिलेगी। उस पर हमला होने की भी आशंका जताई है। अंजू की तरफ से इसे लेकर बयान सामने नहीं आया है। अंजू का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह नसरुल्लाह के परिवार के साथ बुर्के में खाना खाती नजर आ रही है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!