Connect with us

RATLAM

नोटों की बताकर थमाई कागज की गड्डी, चांदी का कड़ा और मोबाइल ले उड़े

Published

on

 

नोटों की बताकर थमाई कागज की गड्डी, चांदी का कड़ा और मोबाइल ले उड़े

गड्डी के ऊपर व नीचे पांच सौ रुपये का एक-एक नोट था। अब पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले के सैलाना में घंटाघर के पास बदमाशों ने ऊपर व नीचे पांच-पांच सौ रुपये का नोट लगी गड्डी दिखाकर दो युवकों को झांसे में लिया और एक युवक का चांदी का कड़ा व एक मोबाइल फोन लेकर भाग निकले। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।जानकारी के अनुसार विक्रम निनामा पुत्र मुकेश निनामा व कृष्णा निनामा पुत्र नागजी मईडा दोनों निवासी ग्राम हलसोला रोज की तरह रविवार को भी सैलाना नगर मे मजदूरी करने आए थे। दोपहर में वे घंटाघर के समीप ताजियों का जुलूस देख रहे थे। तभी दो बदमाश आए।इसी बीच एक युवक ने विक्रम निनामा के हाथ में पहना सौ ग्राम वजनी चांदी या अन्य धातु का कड़ा देखकर कहा कि ये कड़ा हमें दे दो और पांच-पांच सौ रुपये के नोट की यह गड्डी आप रख लो। तथा बदमाशों ने विक्रम का कड़ा व मोबाइल फोन लेकर कहा कि कुछ दूर जाकर दोनों रुपये आधे-आधे कर लो।उन्होंने कुछ दूरी पर जाकर गड्डी खोली तो ऊपर व नीचे केवल पांच-पांच सौ रुपये का एक-एक नोट लगा था तथा बीच में कापी के कागज लगे हुए थे। वे वापस आए तो पता चला कि बदमाश भाग चुके है।

तलाश जारी है

विक्रम व कृष्णा बदमाशों को न पाकर घबरा गए तथा स्वजन को सूचना देकर सैलाना थाने पहुंचे व घटना की जानकाली दी। थाने पर उन्होंने बताया कि मोबाइल फोन चोरी हो गया है। थाना प्रभारी अय्यूब खान ने उनसे घटना की जानकारी ली तो पता चला कि कागज की जगह गड्डी देकर बदमाश कड़ा व मोबाइल फोन ले गए है। थाना प्रभारी खान ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।( दैनिक नईदुनिया से साभार)

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!