Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – कलेक्टर डॉ अभय अरविंद बेडेकर की अध्यक्षता में शिक्षा विभाग की बैठक आयोजीत हुई , बैठक में कलेक्टर ने लापरवाही करने वालों को कहा तत्काल होंगी कार्यवाही ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलीराजपुर – कलेक्टर डाॅ. अभय अरविंद बेडेकर की अध्यक्षता में शिक्षा विभाग के अधिकारीगण की बैठक आयोजित हुई। बैठक में कलेक्टर डाॅ. बेडेकर ने साइकिल एवं ई स्कूटी वितरण संबंधित जानकारी ली। बैठक में स्कूली विक्रेता फर्म के प्रतिनिधिगण को शासन के निर्देशों के बारे में जानकारी देते हुए वाहन पहुंचाने के दिषा निर्देषों के बारे में विस्तृत जानकारी और दिशा निर्देष दिए गए। उन्होंने संबंधित विद्यालय के प्राचार्य को आयोजन तिथि को संबंधित बच्चे को आयोजन स्थल पर लाने तथा वाहन बच्चों के निवास तक पहुंचाने संबंधित व्यवस्थाएं और प्रबंध सुनिष्चित करने के दिशा निर्देश  दिए। बैठक में उन्होंने साइकिल वितरण संबंधित बच्चों की जानकारी अद्यतन करने संबंधित निर्देश  भी दिए। उन्होंने निर्देष दिए कि शनिवार शाम तक किसी भी स्थिति में संबंधित विद्यालयों के शिक्षक, प्राचार्य, बीआरसी और बीईओ शत प्रतिशत प्रगति सुनिष्चित कराए। किसी भी स्तर पर कोताही या लापरवाही होने पर संबंधित पर तत्काल कार्रवाई सुनिष्चित होगी। कलेक्टर डाॅ. बेडेकर ने निर्देश  दिए कि हितग्राही मूलक योजना के तहत कोई भी पात्रताधारी वंचित रहता है तो संबंधित जिम्मेदार पर तत्काल कार्रवाई सुनिष्चित होगी। बैठक में एसडीएम अलीराजपुर एवं सहायक आयुक्त श्री तपीष पांडे, डीईओ श्री अर्जुन सिंह सोलंकी, समस्त बीईओ, बीआरसी, विभिन्न विद्यालयों के प्राचार्यगण आदि उपस्थित थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!