Connect with us

RATLAM

मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश संगठन महामंत्री ने किया “आहुति“ पुस्तक का विमोचन

Published

on

मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश संगठन महामंत्री ने किया “आहुति“ पुस्तक का विमोचन

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में सोशल मीडिया विभाग द्वारा मध्यप्रदेश के गुमनाम स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित “आहुति“ नामक पुस्तक का विमोचन किया। इस अवसर पर सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक श्री अभिषेक शर्मा सहित विभाग पदाधिकारी उपस्थित थे।
पुस्तक स्वतंत्रता में आहुति देने वाले सेनानियों को समर्पित -विष्णुदत्त शर्मा

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सासंद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने सोशल मीडिया की टीम को बधाई देते हुए कहा कि देश के यशश्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की कल्पना के अनुरूप “स्वाधीनता के अमृत महोत्सव“ के इस स्वर्णिम काल को और भी सार्थक बनाने हेतु सोशल मीडिया विभाग द्वारा 365 दिनों तक प्रतिदिन मध्यप्रदेश के एक स्वतंत्रता सेनानी की गौरव गाथाएं सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रसारित की गई। इस पूरे अभियान के दौरान प्रमुखता से मध्यप्रदेश के उन गुमनाम स्वतंत्रता सेनानियों का जिक्र हुआ, जिनके त्याग व समर्पण से आज भी अधिकांश लोग परिचित नही है। इस पुस्तक में मध्यप्रदेश के प्रत्येक जिले के स्वतंत्रता सेनानियों को समाहित करते हुए भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश द्वारा श्रद्धापूर्वक नमन किया गया है एवं यह पुस्तक स्वतंत्रता आंदोलन के महायज्ञ में अपनी आहुति देने वाले सभी वीर स्वतंत्रता सेनानियों को समर्पित की गई है।

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!