Connect with us

झाबुआ

कलेक्टर की अध्यक्षता में समयावधि पत्रों की समीक्षा बैठक आयोजित

Published

on

      कलेक्टर सुश्री तन्वी हुड्डा की अध्यक्षता में कलेक्टर सभाकक्ष में सोमवार प्रातः 11 बजे समयावधि पत्रों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई।
                     बैठक में सी.एम. हेल्पलाइन 181 पोर्टल पर लंबित शिकायतों की समीक्षा की गई। संबंधित विभागों को 50 दिवस से अधिक लंबित शिकायतों का  संतुष्टिपूर्वक निराकरण के निर्देश दिए गए। समयावधि पत्रों के लंबित प्रकरणों की समीक्षा कर आवश्यक निर्देश दिए गए। जनसुनवाई, सीएम हाउस से संबंधित शिकायतें, वरिष्ठ कार्यालय से प्राप्त शिकायतें एवं विभिन्न आयोग से प्राप्त शिकायतों को जल्द से जल्द निराकरण के निर्देश दिए। सभी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को ब्लॉक लेवल पर जनसुनवाई लेकर आवेदनों का तत्काल निराकरण के निर्देश दिए।
      कलेक्टर सुश्री हुड्डा द्वारा सभी रेवेन्यू ऑफिसर्स को एपिक कार्ड डिलीवर हुए हैं या नहीं चेक करने को कहा गया। सभी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार को समयसीमा वाले प्रकरणों को निराकरण करने के निर्देश दिए गए। मनरेगा की कार्यों पर नाराजगी जाहिर करते हुए सभी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को फील्ड में जाकर निरीक्षण करने हेतु निर्देशित किया। पीएचई को जहा पर भी डायरिया के केस मिले हैं वहां के पानी से स्त्रोतों को चेक करने के निर्देश दिया। सभी स्कूलों में फर्स्ट एड बॉक्स होना चाहिए ।
                      इस दौरान मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती रेखा राठौर, अपर कलेक्टर श्री एस.एस. मुजाल्दा, समस्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत एवं सभी विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

बाल कल्याण पुलिस अधिकारियों के एक दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन किया गया।

कल्याणपुर3 hours ago

25 साल से फरार  10,000 हजार का स्थाई वारंटी को किया गुजरात पुलिस के सुपुर्द

झाबुआ4 hours ago

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना अंतर्गत मेघनगर से 200 तीर्थ यात्रियों का जत्था मथुरा वृंदावन की यात्रा के लिए रवाना

झाबुआ4 hours ago

झाबुआ पुलिस द्वारा महिला संबंधी अपराधों के अपराधियों के विरूद्ध की गई प्रभावी कार्यवाही

झाबुआ5 hours ago

हो जाओ तैयार, माँ अम्बे आने वाली है, सजा लो दरबार माँ अम्बे आने वाली हैं, तन, मन और जीवन हो जायेगा पावन, माँ के कदमो की आहट से गूंज उठेगा आँगन- पण्डित महेन्द्र तिवारी । 3 अक्तुबर से बसंत कालोनी में मातारानी के आगम के साथ ही घट स्थापना के साथ होगा नवरात्रोत्सव ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!