Connect with us

जोबट

जोबट – अनुविभागीय अधिकारी श्री वीरेंद्र सिंह ने वितरित की दस लाख की अनुग्रह राशि ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो


जोबट – विकासखंड में ग्रामीण विकास के क्षेत्र में कार्यरत एक्शन फॉर सोशल एडवांसमेंट आसा संस्था की क्षेत्रीय कर्मचारी अनीता भयडीया निवासी हरदासपुर का कार्य क्षेत्र से लौटते समय सड़क दुर्घटना में आकस्मिक निधन हो गया था । संस्था द्वारा अपने कर्मचारियो का स्वस्थ व् दुर्घटना बिमा करवाऐ जाने से बीमा कंपनी द्वारा दावा पारित किया गया । अनुविभागीय अधिकारी एवं दंडाधिकारी के माध्यम से स्व० अनीता भयडिया के परिजनों को दस लाख रुपयों की अनुग्रह राशि का चेक उसके पिता अंतरसिंह एवं माता श्रीमती रेशमा भयडीया को वितरित करवाया गया , इस अवसर पर एसडीएम ने स्वस्थ्य और दुर्घटना बीमा की उपयोगिता एवं महत्त्व के बारे में उपस्थित लोगों को समझाया । साथ ही मृतक के माता पिता को सांत्वना देते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की , इस अवसर पर संस्था की ओर से योगेन्द्र सिंह कुशवाह, मानसिंह कनाश, शाहिद मंसूरी, और जोबट तहसीलदार सुनील राहअणे वा प्रियका बघेल उपस्थित रहे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ8 mins ago

बाल कल्याण पुलिस अधिकारियों के एक दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन किया गया।

कल्याणपुर44 mins ago

25 साल से फरार  10,000 हजार का स्थाई वारंटी को किया गुजरात पुलिस के सुपुर्द

झाबुआ1 hour ago

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना अंतर्गत मेघनगर से 200 तीर्थ यात्रियों का जत्था मथुरा वृंदावन की यात्रा के लिए रवाना

झाबुआ2 hours ago

झाबुआ पुलिस द्वारा महिला संबंधी अपराधों के अपराधियों के विरूद्ध की गई प्रभावी कार्यवाही

झाबुआ3 hours ago

हो जाओ तैयार, माँ अम्बे आने वाली है, सजा लो दरबार माँ अम्बे आने वाली हैं, तन, मन और जीवन हो जायेगा पावन, माँ के कदमो की आहट से गूंज उठेगा आँगन- पण्डित महेन्द्र तिवारी । 3 अक्तुबर से बसंत कालोनी में मातारानी के आगम के साथ ही घट स्थापना के साथ होगा नवरात्रोत्सव ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!