Connect with us

झाबुआ

स्वच्छ भारत अभियान पर एक दिवसीय कार्यशाला का हुआ आयोजन. अणु पब्लिक स्कूल के बच्चो ने शानदार प्रस्तुतियों से जिता सब का दिल

Published

on

थांदला -(वत्सल आचार्य) अणु पब्लिक स्कूल में स्वच्छ भारत, स्वच्छ थांदला अभियान के तहत विद्यालय के बच्चों द्वारा वर्कशॉप का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम बच्चों द्वारा अतिथियों का तिलक लगाकर स्वागत किया.संस्था प्रमुख प्रदीप गादीया द्वारा स्वागत भाषण दिया!कार्यशाला में विद्यालय के समस्त विद्यार्थी ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। बच्चों द्वारा स्वच्छता का महत्व समझाने हेतू तरह-तरह के मॉडल, पोस्टर एवं चॉर्ट भी बनाए गए। बच्चों द्वारा स्वच्छता को लेकर एक नाटक भी प्रस्तुत किया गया। आयोजन की रूपरेखा प्राचार्य प्रमोद नायर एवं हिना उपाध्याय ने बनाई !अनुविभागीय अधिकारी तरुण जैन, नगर परिषद अध्यक्ष लक्ष्मी सुनिल पंडा, वरिष्ठ जनप्रतिनिधि संजय भाबोर, नगर मंडल अध्यक्ष रोहित बैरागी, जिला योजना समिति की सदस्य श्रीमती भूमिका आषिश सोनी, गोलू उपाध्याय, पार्षद धापू वसुनिया एवं अन्य गणमानीय उपस्थित रहें। इसका आयोजन का मुख्य उद्देश्य थांदला में स्वच्छता के प्रति प्रत्येक व्यक्ति विशेष में जागरूकता लाना है। उक्त आयोजन में अनुविभागीय अधिकार तरुण जैन एवं उपिस्थत समस्त अतिथि गण द्वारा बच्चों द्वारा बनाए गए मॉडल एवं पोस्टर का निरीक्षण किया गया एवं बच्चों से संबंधित प्रश्न भी पूछे गए। इसके साथ ही अनुविभागीय अधिकार तरुण जैन द्वारा भी समस्त बच्चों को गीला कचरा एवं सूखा कचरा के संबंध में विस्तार से बताया कि गीले कचरे एवं सूखे कचरे दोनों को अलग-अलग एकत्रित करके रखेें अपने आस पास भी सॉफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें एवं दुसरों को भी स्वच्छता हेतू जागरुक करेें। इसके साथ अनुविभागीय अधिकार महोदय ने समस्त स्टॉफ के सदस्यों से भी यही गुहार लगाई हैं कि सभी को स्वच्छता में अपना सहयोग प्रदान कर थांदला को स्वच्छ बनानें में अपना योगदान प्रदान करना हैं। नगर परिषद अध्यक्ष सुनिल पंडा एवं संजय भाबर ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किए। जहां थांदला क्षेत्र में सफाई अभियान चलाया गया वहीं विद्यार्थियों के साथ शिक्षकों को भी स्वच्छता की शपथ दिलाई गई साथ ही विद्यालय के बच्चों द्वारा प्रस्तुत नाटक से प्रसन्न होकर आमंत्रित समस्त अतिथिगणों ने बच्चों का माल्यापर्ण कर उत्साहवर्धन किया।आभार हर्ष गादीया ने माना!

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!