Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डाॅ. अभय अरविंद बेडेकर ने कानून एवं व्यवस्था की दृष्टि से धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किया ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो


अलीराजपुर – कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डाॅ. अभय अरविंद बेडेकर ने जिले में कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 (1) के अंतर्गत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किया है। उक्त आदेश के तहत जिले की सम्पूर्ण सीमा क्षेत्र के अंदर कोई भी व्यक्ति, समूह या राजनीतिक या गैर राजनीतिक दल या अन्य आम सभा, जुलूस या प्रदर्शन लाउडस्पीकर का उपयोग बिना सक्षम प्राधिकारी की पूर्व अनुमति के नहीं करेंगे। कोई भी व्यक्ति, समूह, राजनीतिक, गैर-राजनीतिक दल किसी भी प्रकार का धरना प्रदर्शन बिना सक्षम प्राधिकारी की अनुमति के नहीं करेंगे। कोई भी व्यक्ति संयमित भाषा का प्रयोग करेगा एवं किसी भी व्यक्ति विशेष, दल विशेष या समूह विशेष पर प्रतिकूल टीका-टिप्पणी एवं उत्तेजक शब्दों का प्रयोग नहीं करेगा, जिससे किसी व्यक्ति की भावना आहत हो। कोई भी व्यक्ति किसी भी राजनीतिक दल, व्यक्ति, संस्था,सामाजिक संस्था आदि के बारे में अभद्र एवं आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग नहीं करेंगे। कोई भी व्यक्ति उत्तेजक एवं भड़काऊ भाषण बाजी नहीं करेगा। इस आदेश का उल्लंघन करने पर भारतीय दण्ड संहिता 1860 की धारा 188 के अन्तर्गत दण्डनीय अपराध होगा। यह आदेश 11 मार्च 2024 तक प्रभावशील रहेगा ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ13 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा13 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद15 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ16 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ17 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!