Connect with us

अलीराजपुर

आलीराजपुर – जिले में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ प्रवेश , हथनी नदी पर महिलाओं ने रंगोली बनाकर किया स्वागत , गुलाब की पंखुडिय़ो से उमराली पहुंचने के रास्ते भर जमकर जगह जगह आमजनो ने किया स्वागत ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

आलीराजपुर – भारतीय जनता पार्टी प्रदेश संगठन द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद गुरूवार शाम 4 बजे गिरते हुए पानी के बीच हथनी नदी फाटा पर पहुंची जहां आलीराजपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं द्वारा धार सांसद छतरसिंह दरबार, खरगोन राज्यसभा सांसद डॉ.सुमेरसिंह सोलंकी एवं यात्रा में शामिल अन्य भाजपा नेताओं का पुष्पमाला पहनाकर और गुलाब की पंखुडिय़ों के साथ ढोल मांदल की थाप पर नाच गाकर स्वागत किया। इस दौरान सांसद गुमानसिंह डामोर,भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नागरसिंह चौहान, जिलाध्यक्ष मकू परवाल, यात्रा प्रभारी किशोर शाह, जिला पंचायत अध्यक्ष अनीता चौहान, जनपद अध्यक्ष सुनीता चौहान,जिला पंचायत सदस्य भदू भाई पचाया सहित बड़ी संख्या में पंच,सरपंच और नेतागण उपस्थित थे। यात्रा में शामिल होने के लिए केंद्रीय नागरिक उडयन एवं सड़क परिवहन मंत्री जनरल वीके सिंह को आना था लेकिन बारिश अधिक होने के चलते वे कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए। यात्रा फाटा से होकर नानपुर पहुंची जहां यात्रा का भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद जन आशीर्वाद यात्रा ग्राम भोरदिया, सेजगांव, गुनेरी, वालपुर,सोंडवा होते हुए उमराली पहुंची। जहां एक बड़ी आमसभा में यात्रा परिवर्तित हो गई , कांग्रेस ने हमेशा झूठ बोला इसलिए रही गरीबी उमराली में आमसभा को संबोधित करते हुए सांसद गुमानसिंह डामोर ने कहा कि जहां जहां से जन आशीर्वाद यात्रा निकली है उन सभी स्थानो पर जिस प्रकार का भव्य स्वागत और बढ़ चढ़कर लोगों के द्वारा इसमें भाग लिया गया है उससे यह प्रतित होता है कि क्षेत्र की जनता भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए फिर से आतूर है। पिछले पांच साल में क्षेत्र का विकास नहीं होने से आमजन अपने आपको ठगा हुआ महसुस कर रहा है। सांसद डामोर ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा झूठ बोला और गरीबों को ठगने का काम किया, इसीलिए क्षेत्र में गरीबी रही। इस दौरान राज्यसभा सांसद सुमेरसिंह सोलंकी ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा जहां से भी निकल रही है अपने रिकार्ड तोड़ रही है जिस प्रकार की आशा और उमंग के साथ आलीराजपुर विधानसभा के लोगों के द्वारा स्वागत किया गया है वह अदभुत है और संकेत दे रहा है कि आलीराजपुर विधानसभा में विजय भाजपा की होगी , क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा का जीतना जरूरी आमसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नागरसिंह चौहान ने कहा कि पिछले 15 साल के कार्यकाल में मैरे द्वारा ग्रामीण अंचल में सैंकड़ो विकास कार्य किए गए है यहां तक की नर्मदा पटटी में दुर दराज के क्षेत्रों तक रोड़ बनाने का काम से लेकर बिजली के खंभे लगाना, उप स्वास्थ्य केंद्र, स्कुल,पुल, जैसी आधारभुत सुविधा देने का काम हमारी सरकार द्वारा किया गया लेकिन देखने में आता है कि आलीराजपुर विधानसभा का विकास पांच वर्ष में आकर कांग्रेस के विधायक के कार्यकाल में रूक सा गया है, आने वाले समय में विधानसभा और विकास की गति से तेज दौड़े इसके लिए क्षेत्र में भाजपा का जीतना जरूरी है। इस दौरान सर्व प्रथम अतिथियों का पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में सोंडवा मंडल अध्यक्ष जयपालसिंह खरत, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष मनसिंह तोमर, ,सोरवा मंडल अध्यक्ष धुलसिंह बामनिया,जनपद उपाध्यक्ष विक्रम अचपई, भाजपा जिला महामंत्री नरीग मोरी, छकतला मंडल अध्यक्ष गोविंद अवास्या, पूर्व जपं अध्यक्ष गणपत सिंह कनेश, सुरपाल साकड़ी,सिरला भाई आदि मौजूद थे

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ10 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा11 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद12 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ13 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ15 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!