Connect with us

झाबुआ

इस बार कांग्रेस को भाजपा से तो लड़ना है साथ ही उन्हे अपनी जमानत जप्त न होने की भी लड़ाई लड़नी है श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया

Published

on

नगर आगमन के पूर्व नगर परिषद पर भव्य स्वागत

थांदला (वत्सल आचार्य) मध्य प्रदेश में चुनावी शंखनाद हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा के तहत आज थांदला विधानसभा क्षेत्र में भारी बारिश के चलते निरस्त करना पड़ी इस दौरान केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया से मीडिया ने खास बातचीत की। जिसमें उन्होंने पूरे बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने का दावा किया। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में जारी हुई भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची के किसी भी दावेदार की उम्मीदवारी पर कोई असंतोष नहीं है। सभी भाजपा कार्यकर्ता एकजुट होकर काम कर रहे हैं।
नगर की राठौड़ समाज की धर्मशाला पर सभा को संबोधित करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री बरसते पानी में जन आशीर्वाद यात्रा को सम्बोधित करते हुवे
केंद्र और प्रदेश की कल्याणकारी योजनाओं को गिनाया। लोगों को मोदी, मोदी के नारे भी लगवाए। श्रीमंत ने कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुवे कहा की
कांग्रेस के नेता 2018 के चुनाव में बोलते थे किसान भाई चिंता मत करना उनकी सरकार आएगी तो 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ कर देंगे मगर उनके 10 दिन गुजर गए 30 दिन गुजर गए और 15 महीने भी गुजर गए लेकिन आप बताइए किसी का कर्ज माफ हुआ क्या 15 महीने के कांग्रेस सरकार ने बल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाकर मध्य प्रदेश को दोबारा बीमारू राज्य बनाने का कृत्य किया है लेकिन प्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बनी आज मध्य प्रदेश देश के विकसित राज्यों में अग्रणी पंक्ति में है ।यह बात केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने झाबुआ जिले के थांदला में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं सभा के दौरान तेज बारिश होने के बाद भी केंद्रीय मंत्री सिंधिया को सुनने के लिए जन समुदाय एकत्र रहने पर सिंधिया ने कहा कि बारिश में भी आप देवतुल्य जनता यहां उपस्थित है यही बीजेपी का सच्चा आशीर्वाद है
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास और गरीब कल्याण के मंत्र पर कम कर रही है
थांदला में तेज बारिश में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य की इस जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने का उन्हें मौका मिला बारिश में भी किसान भाई पार्टी कार्यकर्ता सैकड़ों की तादाद में उपस्थित है यह बारिश नहीं किसानों पर इंद्र देवता अमृत की बारिश कर रही है उन्होंने कहा कि मालवा अंचल से मेरे परिवार का पुराना नाता है

यात्रा को मिल रहा है ऐतिहासिक जन समर्थन

सिंधिया ने कहा कि जन आशीर्वाद की यात्रा को जिस तरह से आपका समर्थन मिल रहा है वह अदितिय है सिंधिया ने कहा कि 2003 तक 56 वर्षों तक कांग्रेस मध्य प्रदेश की सत्ता में रही जिसने प्रदेश को बीमारू राज्य बनाकर छोड़ दिया कांग्रेस के समय किसानों को बिजली नहीं मिलती थी जनता को मात्र 4 घंटे ही बिजली मिलती थी 2003 तक मात्र 5000 मेगावाट बिजली का उत्पादन था उसी मध्य प्रदेश में आज 18 वर्षों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सुशासन की बदौलत 28000 मेगावाट बिजली का उत्पादन हो रहा है।

कांग्रेस की भूल

अगर कांग्रेस को ऐसा लगता है कि वह इस प्रकार के दिखावे कर जनता को मूर्ख बना लेगी तो यह उनकी सबसे बड़ी भूल है। आगामी चुनाव में मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस को करारा जवाब देगी और कांग्रेस के एक-एक कुकर्म का जवाब अपने वोटों से देगी। मैं फिर कहता हूं कि इस बार कांग्रेस को भाजपा से तो लड़ना ही है साथ ही उन्हें अपनी जमानत जब्त न होने की भी लड़ाई लड़नी है।
कांग्रेस को याद दिला देना चाहता हूं कि वह अपने कुकर्मों की वजह से ही 20 साल से सत्ता से बाहर हैं। मुंगेरीलाल के सपने सुहाने जरूर होते हैं पर सच नहीं।
जन आशीर्वाद यात्रा में तुलसी सिलावट जल संसाधन मंत्री पूर्व विधायक एवम अजजा प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह भाबर, प्रदेश मंत्री श्रीमती संगीता सोनी, हरीनारायण यादव जिला संगठन प्रभारी, ,प्रवीण सुराना जिलाध्यक्ष भाजपा ,ओमप्रकाश दया विधानसभा संगठन प्रभारी, विधानसभा प्रभारी कमलेश दातला, नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती लक्ष्मी ,पणदा,नगर परिषद उपाध्यक्ष पंकज राठौड़ जागीरदार, जन आर्शीवाद यात्रा विधानसभा प्रभारी मुकेश मेहता, पूर्व मण्डल अध्यक्ष एवम पार्षद समर्थ उपाध्याय, मण्डल अध्यक्ष रोहित बैरागी भय्यू,विधान सभा सह प्रभारी बंटी डामोर, भाजपा नेता विश्वास सोनी,श्यामा ताहेड, सुनील पणदा, संजय भाबर,समर्थ उपाध्ययाय राजेश वसुनिया, प्रांजल भंसाली, गोलू फथरोड, उपस्थित थे।
बहरहाल इंद्र देवता का आशीर्वाद माने की जन आशीर्वाद यात्रा के ठीक एक दिन पूर्व जिले में अमृत वर्षा कर किसानों के चेहरे पर खुशी की रंगत दिखाई दी वही भाजपा की भी कई समस्याओं को श्रीमंतजी ने आते ही दूर कर दी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ8 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा9 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद10 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ11 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ13 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!