Connect with us

झाबुआ

हजारों करोड़ की हेराफेरी करने वाली भाजपा सरकार आज संस्कारी बन रही है पूर्व मंत्री कांतिलाल भुरिया

Published

on

संजय दत्त प्रदेश सह प्रभारी भी विशेष रूप से उपस्थित थे

अपने निर्धारित समय से पांच घण्टे विलंब से पहुंची आक्रोश यात्रा
हजारों की संख्या में पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्त्ता

आज इंद्र देवता ने भी कांग्रेस का साथ दिया नही बरसे इंद्र देवता

थांदला (वत्सल आचार्य)जन अक्रोश यात्रा आज जिला मुख्यालय से नगर में पहुंची यहां लोगों में यात्रा को लेकर भारी उत्साह नजर आया। थांदला की सड़कों पर जन सैलाब उमड़ पड़ा। यात्रा के नेतृत्वकर्ता कांतिलाल भुरिया, प्रकाश रांका, विक्रांत भुरिया ने नगर में यात्रा के प्रवेश के पूर्व ईश्वर से प्रदेश में खुशहाली की कामना की। अपने निर्धारित समय से करीब पांच घण्टे विलंब से आक्रोश यात्रा का काफिला नयापुरा कार्यकम स्थल पर पहुंचा कार्यकम में थांदला विधायक विरसिंह भुरिया ने समस्त अतिथियों का स्वागत किया विरसिंह भुरिया ने अपने उद्बोधन में कहा की किसानों की आय दोगुनी करने का वादा करने वाली शिवराज सरकार किसानों के शहादत को भूल चुकी है लेकिन किसान अब तक सरकार के अत्याचार को नहीं भूल पाए हैं। आक्रोश यात्रा को संबोधित करते हुवे युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भुरिया ने कहा की
किसानों की लागत दोगुनी हो गई है और आय आधी हो गई है फिर भी शिवराज सरकार किसानों पर ध्यान नहीं दे रही है। आपने सरकार से मांग की है कि प्रदेश में अतिवृष्टि के कारण नष्ट हुई फसलों के लिए किसानों को उचित मुआवजा दे, किसानों को फसलों का उचित मूल्य दे। अपने मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुवे कहा कि यदि सरकार किसानों की जायज मांगों को स्वीकार नहीं करेगी तो हमे आंदोलन के लिए तैयार रहना चाहिए। थांदला के बाद पेटलावद विधानसभा के लिए निकली जन आक्रोश यात्रा को रास्ते में आने वाले छोटे-छोटे गांवों में भी व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है दर्जनों ग्रामों में भीड़ का हुजूम देखा गया।
इस यात्रा को लेकर पूर्व मंत्री झाबुआ विधायक कांतिलाल भुरिया ने कहा की जिस तरह पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार हो रहा है बीजेपी के सरकार में किसान मजदूर युवा कर्मचारी सब परेशान है। 18 वर्ष तक सरकार ने कुछ नहीं किया। अब चुनाव आ रहा है तो प्रतिदिन नई-नई घोषणाएं कर रहे हैं। 18 वर्ष के कार्यकाल में जब कुछ नहीं कर पाए तो चुनाव के समय क्या कर पाएंगे। युवा परीक्षा देते हैं लेकिन उसमें भी भ्रष्टाचार हो जाता है। निकम्मी सरकार का मुंह तोड़ जवाब देने के लिए जनता के बीच में आए है और जनता को सरकार की असलियत बता रहे है। आपने भाजपा पर तंज कसते हुवे कहा की हजारों करोड़ की घोटाले वाली सरकार आज संस्कारी बन कर लाडली बहनों को चुनावी गिरप्त में ले कर उनका अपमान कर रही है।
कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने शिरकत करने के साथ ही भ्रष्टाचार और घोषणाओं को लेकर शिवराज सरकार को निशाने पर लिया। साथ ही बीजेपी के घोटाले जनता के सामने गिनाए।
बहरहाल दोनो ही पार्टी वोटर को लुभाने का भरसक प्रयास कर रही है भाजपा जन आशीर्वाद यात्रा तो कांग्रेस आक्रोश यात्रा के नाम पर वोट हासिल करने का नायाब तरीका इजाद कर रहे है जनता का फैसला आने वाले समय में पता चलेगा पर आज की आक्रोश यात्रा से ये तो पता चल ही गया है की आने वाले समय में इस क्षेत्र का गांधी सभी पर भारी पड़ सकता है।
आक्रोश यात्रा में जिला जनपद अध्यक्ष श्रीमती सोनल जसवंत भाबर कांग्रेस नेता नगीन शाह, गेंदाल डामोर, चेनसिंह डामोर, सुधीर भाबर,जितेन्द्र धामण यामीन शेख, अक्षय भट्ट, कादर शेख, सहीत युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता थांदला विधानसभा के सरपंच, तड़वी, सहीत ग्रामीण क्षेत्रों के कांग्रेस कार्यकर्ता मोजूद थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ6 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा7 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद8 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ9 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ11 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!