Connect with us

जोबट

अलीराजपुर – जोबट के हॉट बाज़ार में थाना प्रभारी आरती चराटे द्वारा वितरित किए गये बहना कार्ड दिलाया बहनों को सुरक्षा का भरोसा ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

जोबट – आज क़स्बा जोबट के हाट बाज़ार में सुबह से ही अलग नज़ारा देखने को मिला जब जोबट थाना प्रभारी आरती चराटे व उनकी टीम के द्वारा हॉट बाज़ार में आई हुई बहनों को बहना कार्ड वितरित किए गए और उनको सुरक्षा का आश्वासन दिया गया। ग़ौरतलब है कि जिला अलीराजपुर के संवेदनशील पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास द्वारा दिनांक 27.09.23 को ज़िले से पुलिस दीदी अभियान प्रारंभ किया गया। सामुदायिक पुलिसिंग की दृष्टि से इस अभियान को मील का पत्थर माना जा रहा है जो कि अलीराजपुर की बहनों के लिए तत्काल पुलिस सुविधा और पुलिस की पहुँच को आसान बनाकर उन के लिए सुरक्षा का वादा करता है बहना सुरक्षा कार्ड में ज़िले के पुलिस अधिकारियों के मोबाइल नंबर दिए गए हैं साथ ही QR कोड स्कैन करने पर ज़िले के समस्त थाना प्रभारी और वरिष्ठ अधिकारियों के भी नम्बर प्रदर्शित होते है। इसके साथ ही पुलिस की महिला अधिकारी पुलिस दीदी के रूप में विभिन्न बालिका छात्रावासों में जाकर बालिकाओं की काउंसलिंग भी करते हैं साथ ही उन्हें उनके अधिकारों के विषय में भी अवगत कराती है , सम्पूर्ण अलिराजपुर में बहनों की सुरक्षा तथा उन तक पुलिस की पहुँच आसान बनाने के लिए पुलिस का यह नवाचार अपनी ही तरह का अलग नवाचार है जिसके परिणाम आने वाले दिनों में देखने को मिलेंगे , SDOP जोबट नीरज नामदेव के मार्गदर्शन में जोबट अनुभाग में यह नवाचार गति पकड़ रहा है साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी हम आग्रह करते हैं के सम्पूर्ण मध्य प्रदेश में इस अभियान की शुरुआत कर बहनों की सुरक्षा की गारंटी ली जाए ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ32 mins ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा1 hour ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद3 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ4 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ5 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!