Connect with us

झाबुआ

स्वच्छता का संदेश देने के लिए नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि स्वयं निकले कचरा वाहन लेकर….

Published

on

झाबुआ – शहर में बुधवार से सफाईकर्मीयो ने अपने विभिन्न मांगों को लेकर हड़ताल पर उतर गए हैं इनके साथ कचरा वाहन चालक भी इस हड़ताल में शामिल है । हड़ताल होने के कारण कचरा वाहन शहर के वार्डों में नहीं पहुंचने से लोगों के घरों में डस्टबिन में कचरा रखा हुआ है और कई जगह लोगों द्वारा इस कचरे को गलियों में ही इधर-उधर फेंका जा रहा है जिससे गंदगी फैल रही है । इसी बात को ध्यान में रखते हुए शहर का युवा और नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि बिट्टू सिंगार, द्वारा वार्डों में गंदगी ना फैले और शहर मे स्वच्छता बनी रहे ,स्वयं कचरा वाहन लेकर शहर के वार्डों में निकले और आम जनों से कचरा इस वाहन में डालने के लिए निवेदन.भी किया । वही आमजनों से सफाईकर्मियों की हड़ताल को ध्यान मे रखते हुए, वार्ड को स्वच्छ बनाने के लिए लोगों से अपील भी की । उनका एक ही संदेश  हमारा नगर साफ व स्वच्छ होना चाहिए । वार्डों में कचरा वाहन लेकर निकलने पर आमजन अचंभित भी हुए और इस युवा की इस कार्य की भूरी भूरी प्रशंसा भी की । इस दौरान कई वार्डों में लोगों ने  वार्डों में आ रही समस्याओं से अध्यक्ष प्रतिनिधि को अवगत कराया । उन्होंने समस्याओं का समाधान करने की बात कही ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ29 mins ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा59 mins ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद2 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ4 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ5 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!