Connect with us

Ranapur

राजनीतिक दलों के होर्डिंग्स, बैनर पोस्टर हटाए गए

Published

on

प्रशासन चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है _तहसीलदार सुखदेव डावर

📱नावेद रजा ✍️9617057506

राणापुर। विधानसभा चुनावों की घोषणा होते ही अब प्रशासन एक्शन में आ गया है। जैसे ही चुनाव आयोग ने चुनाव की घोषणा की वैसे ही राणापुर में जगह जगह चौक चौराहों पर लगे विभिन्न राजनीतिक दलों के होर्डिंग्स, बैनर पोस्टर इत्यादि हटाने का काम भी शुरू कर दिया। गौरतलब है कि पिछले दिनों के दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों ने अपने बड़े नेताओं के आने पर स्वागत में बहुत सारी जगहों पर होर्डिंग्स, बैनर और दीवारों पर पोस्टर चिपका रखे थे।
अब आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद यह सब चुनाव आयोग की गाइडलाइन का उल्लंघन के दायरे में आते हैं। ऐसे में शहर के अंदर और बाहर लगे एसे होर्डिंग्स, फ्लेक्स, बोर्डों और पोस्टरों को तुरंत प्रभाव से हटाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने कहा। प्रशासन ने टीम को आगे आदेश दिए। इसके बाद सभी पोस्टर बैनर होर्डिंग्स हटाए गए। सार्वजनिक स्थलों पर सरकारी भवनों, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, पेट्रोल पंप, बिजली के पोल आदि स्थानों पर चस्पा बैनर-पोस्टर हटाए गए। खुद सीएमओ संजय पाटीदार नगर परिषद की टीम के साथ नगर भ्रमण पर निकले और जहां जहां उन्हें ऐसे पोस्टर नजर आए उन्हे तत्काल हटवाया। इस दौरान उनके साथ उपयंत्री अर्पित हटिला, दरोगा चिमनलाल चौहान, पहाड़िया भूरिया, सईद मकरानी और  नगर परिषद का अमला मौजूद रहा।
तहसीलदार सुखदेव डावर ने बताया प्रशासन चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। जिले में तत्काल प्रभाव से आदर्श चुनाव आचार संहित लागू हो गई है। इसके उल्लंघन पर आयोग के निर्देशानुसार कार्रवाई की जाएगी। बिना अनुमति के प्रत्याशी कोई कार्य न करें। अन्यथा कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

जब हाथ आसमां तक ना पहुंचे ,तो किसी बुजुर्ग के पैर छू लेना ।***** 1 अक्तुबर को वृद्धजन दिवस पर होगा वृद्धजनों का गरीमामय सम्मान । ********वृद्धजन अपने सस्मरणों एवं जीवन के अनुभवों से भी उपस्थितजनों को लाभान्वित करेगें’-नीरजसिंह राठौर ।

अलीराजपुर17 hours ago

अलीराजपुर – यूवाओ के साथ डीएड / बीएड मे एडमिशन के नाम पर हूई धोखाधडी , मामला पहुंचा थाने ।

झाबुआ18 hours ago

पोषण आहार की जानकारी समाज के आखिर तक पहुंचाना जरूरी : – कैबिनेट मंत्री

झाबुआ18 hours ago

झाबुआ – नगर पालिका परिषद की अतिक्रमण हटाओ मुहीम जोरो पर , सीएमओ पाटीदार सहित अमला कर रहा सख्त कार्यवाही ।

जोबट19 hours ago

जोबट – विधायक सेना पटेल ने मायावट में छत्तीग्रस्त भवन का दौरा किया , व्यवस्था देख कहा बच्चों की जान के साथ किया जा रहा खिलवाड़ ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!