Connect with us

RATLAM

विधायक चेतन्य काश्यप का विभिन्न संस्थाओं ने किया स्वागत-अभिनंदन – भाजपा से विधानसभा प्रत्याशी घोषित होने पर छाया उत्साह और उल्लास

Published

on

विधायक चेतन्य काश्यप का विभिन्न संस्थाओं ने किया स्वागत-अभिनंदन
– भाजपा से विधानसभा प्रत्याशी घोषित होने पर छाया उत्साह और उल्लास


रतलाम, ।
 विधायक चेतन्य काश्यप को विधानसभा चुनाव में भाजपा की ओर से पुनः प्रत्याशी बनाए जाने से समर्थकों में उत्साह और उल्लास छाया हुआ है। घोषणा के बाद आधी रात तक पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं के साथ महिला मोर्चा और युवा मोर्चा, विभिन्न सामाजिक, धार्मिक एवं अन्य संस्थाएं श्री काश्यप का स्वागत अभिनंदन करने पहुंचते रहे। यहीं क्रम मंगलवार को भी जारी रहा। सुबह से लेकर रात तक विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारी एवं सदस्य स्वागत के लिए पहुंचते नजर आए।

श्री काश्यप को टिकट मिलने के बाद से कार्यकर्ताओं का जोश और जुनून सातवें आसमान पर नजर आने लगा है। हर कोई 56 हजार की जीत के संकल्प को दोहराता नजर आ रहा है। मंगलवार को भी स्वागत के लिए आए संस्था एवं पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा ढोल बजाकर और जोरदार आतिशबाजी कर जश्न मनाया। श्री काश्यप ने कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए उन्हे मैदान संभालने का आव्हान किया है, जिस पर सभी ने एक स्वर में संकल्प लिया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!