Connect with us

जोबट

जोबट – पगड़ी रस्म में श्रद्धांजलि में रक्तदान शिविर आयोजित , राठौड़ (टवली) परिवार के पगड़ी कार्यक्रम में हुए रक्तदान शिविर में लगभग 50 यूनिट ब्लड एकत्र हुआ ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो


जोबट – स्वर्गीय श्री गजानंद जी हुकमीचंदजी राठौड़ (टवली) बोरी की पावन स्मृति में रक्तदान शिविर का आयोजन जिसमें 50 यूनिट ब्लड एकत्र हुआ रक्तदान समिति के सदस्य कपिल राठौड़ ने बताया कि स्वर्गीय श्रीगजानंद हुकमीचंद जी राठौड़ जोबट की पगड़ी कार्यक्रम में श्रद्धांजलि स्वरुप रक्तदान शिविर का आयोजन जिला अस्पताल ब्लड बैंक स्टॉफ द्वारा शासन के के नियमों का पालन करते हुए किया गया जिसमें परिवार के सदस्यों सहित 50 लोगों ने अपना अमूल्य रक्तदान किया जिसमें मातृशक्ति की अहम भूमिका रही कुल 14 मातृशक्ति ने रक्तदान किया तथा 36 पुरुष ने रक्तदान किया अधिकतर ने पहली बार रक्तदान किया। विशेष 3 वरिष्ठ रक्तदाता उम्र 65 वर्ष रजनीकांत की वाणी, मोहनलाल जी राठौड़, घनश्याम जी राठौड़ ने भी रक्तदान जिला अस्पताल अलीराजपुर ब्लड बैंक ,ब्लड डोनेशन ग्रुप जोबट, का विशेष सहयोग रहा I रक्तदुतसमिति सदस्य अश्विनजी नागर ने बताया आये दिन विभिन्न बीमारियों से पीड़ित मरीजों को जिला अस्पताल अलीराजपुर में रक्त की बहुत आवश्यकता होती रहती है रक्त की कमी के कारण मरीजों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है। समाज सेवी राजेंद्र जी टवली जोबट, रक्तदुत कपिल राठौर ने पगड़ी रस्म में मानव सेवार्थ के लिए परिवार को इस आयोजन करने के लिए प्रेरित किया। बता दें यह अलीराजपुर जिले में पगड़ी रस्म में 44 वा जोबट नगर का 14वा रक्तदान शिविर आयोजित हुआ है जिसमें अलीराजपुर जिले में राठौर समाज का 24 वा रक्तदान शिविर है जो पगड़ी रस्म में स्मृति स्वरूप आयोजित किया गया। स्वर्गीय श्री गजानंद हुकमचंदजी टवली के बेटे परिवारजनों और काकाजी सुखदेवजी समस्त परिवार जनों ने सभी रक्त दाताओं का आभार व्यक्त किया एवं प्रशस्ति पत्र व सम्मानित किया , कार्यक्रम में आये सभी लोगो से रक्तदान एवं नेत्रदान करने का आह्वान एवं निवेदन किया गया ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!