Connect with us

RATLAM

ढोल, नगाड़े और आतिशबाजी के साथ विधायक चेतन्य काश्यप का स्वागत – तीसरी बार भाजपा प्रत्याशी घोषित होने से उत्साहित है समर्थक

Published

on

ढोल, नगाड़े और आतिशबाजी के साथ विधायक चेतन्य काश्यप का स्वागत
– तीसरी बार भाजपा प्रत्याशी घोषित होने से उत्साहित है समर्थक


रतलाम, ।
 विधायक चेतन्य काश्यप को भारतीय जनता पार्टी द्वारा रतलाम शहर विधानसभा से पुनः उम्मीदवार घोषित किए जाने से समर्थकों में जोश और उत्साह है। घोषणा के बाद से चौथे दिन भी समर्थक उनके निवास पर पहुंच उनका स्वागत करने में लगे है। अपने नेता को टिकट मिलने से समर्थकों के चेहरे पर अलग ही उत्साह छलक रहा है।


श्री काश्यप के स्वागत के लिए पहुंचे समर्थकों ने पहले आतिशबाजी की और फिर ढोल की थाप पर जमकर थिरके। जश्न के दौरान भाजपा नेता, कार्यकर्ताओं के साथ धार्मिक, सामाजिक संस्थाओं के साथ समर्थक भी उपस्थित रहे। कार्यकर्ताओं के जोश और जुनून अलग ही नजर आ रहा था। श्री काश्यप के स्वागत का यह सिलसिला देर रात तक चलता रहा। इस दौरान कोई फूलों की माला, तो कोई दुप्पट्टा औढ़ाकर और साफा पहनाकर स्वागत-अभिनंदन करता दिखाई दिया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!