Connect with us

RATLAM

रतलाम को प्रदेश का पहला झुग्गी मुक्त नगर बनाएंगे – चेतन्य काश्यप भाजपा की जीत के सारे रिकार्ड तोड़ना है – केयूर भाई 51 प्रतिशत मत हासिल करने का लक्ष्य पूरा करे – जिला प्रभारी पाण्डेय भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न

Published

on

रतलाम को प्रदेश का पहला झुग्गी मुक्त नगर बनाएंगे – चेतन्य काश्यप
भाजपा की जीत के सारे रिकार्ड तोड़ना है – केयूर भाई
51 प्रतिशत मत हासिल करने का लक्ष्य पूरा करे – जिला प्रभारी पाण्डेय
भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न


रतलाम, 17 अक्टूबर।
 भारतीय जनता पार्टी के झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन मंगलवार को रंगोली सभागार में हुआ। इसमें विधायक एवं पार्टी प्रत्याशी चेतन्य काश्यप, जिला चुनाव प्रभारी वड़ोदरा विधायक केयूर भाई रोकड़िया, जिला प्रभारी प्रदीप पाण्डेय, जिला चुनाव संयोजक बजरंग पुरोहित, विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, महापौर प्रहलाद पटेल, जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, निर्मल कटारिया, उपाध्यक्ष बलवंत भाटी, जिला मंत्री नेहा मेहर, प्रकोष्ठ की पूर्व सहसंयोजक अनिता कटारिया, जिला संयोजक श्रीकांत डोसी, कार्यक्रम प्रभारी आशीष डांगी मंचासीन रहे। सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने भाजपा को प्रचण्ड बहुमत से विजयी बनाने का संकल्प लिया।
विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी चेतन्य काश्यप ने कहा कि रतलाम को प्रदेश में सबसे पहला झुग्गी मुक्त नगर बनाएंगे। झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ का नाम भी बदल कर प्रधानमंत्री आवास प्रकोष्ठ करेंगे। चेतन्य काश्यप फाउण्डेशन के माध्यम से सरकार का सहयोग लेकर कई आवासहीनों की मदद की गई है। चुनाव में सभी वर्गों का शत-प्रतिशत मतदान होगा तो, भाजपा ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। जिला प्रभारी केयूर भाई रोकड़िया ने कहा कि भाजपा अंत्योदय में विश्वास रखती है और विधायक के रूप में श्री काश्यप ने रतलाम में अंतिम व्यक्ति के उत्थान का हर कार्य किया है। अपने फाउण्डेशन से उन्होंने कई गरीबों की मदद की है। प्रधानमंत्री श्री मोदी का भी सपना है कि देश में कोई आवासहीन नहीं रहे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करा कर सारे रिकार्ड तोड़ने का आव्हान किया। जिला प्रभारी प्रदीप पाण्डेय ने कार्यकर्ताओं से मतदाता सूची का अध्ययन करने और शत-प्रतिशत का मतदान का प्रयास करने का आव्हान किया। उन्होंने कहा कि 51 प्रतिशत मत हासिल करने का लक्ष्य हासिल करना है जिससे पार्टी यह चुनाव रिकार्ड मतों से जितेगी। महापौर प्रहलाद पटेल ने कहा कि विधायक श्री काश्यप का सपना हर गरीब को पक्के आवास उपलब्ध कराने का है। 3500 से अधिक आवास शहर में बन चुके है और यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय ने ‘‘बूथ जीता-चुनाव जीता’’ का संकल्प पूर्ण कर ‘अब की बार-छप्पन पार’ के लक्ष्य को हासिल करने पर जोर दिया। जिला चुनाव संयोजक बजरंग पुरोहित ने कहा कि विधायक श्री काश्यप ने अपने फाउण्डेशन से आवास हेतु साढ़े सात करोड़ का कोष बनाकर कई लोगों की मदद की है। ‘अब की बार-छप्पन पर’ के लक्ष्य को पाने हेतु अधिक से अधिक मतदान कराना है। विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल ने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वे घर-घर जाकर विधायक काश्यप एवं केन्द्र तथा राज्य सरकार द्वारा किए गए कार्यों का प्रसार करे। अनिता कटारिया ने कहा कि रतलाम में विधायक काश्यप ने कई गरीब परिवारों के घर बसाएं है जिससे हर कार्यकर्ता को उन पर गर्व है। सम्मेलन के आरंभ में स्वागत भाषण जिला संयोजक श्रीकांत डोसी ने दिया। अतिथियों ने पार्टी के पितृ पुरुष पं.दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया। दिव्या चंदन शर्मा ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया। संचालन जय तलेरा ने किया। आभार प्रदर्शन लखन रजवानिया द्वारा किया गया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Up Next

एमसीएमसी कक्ष में तैनात कर्मचारियों को पेडन्यूज़ के संबंध में प्रशिक्षित किया गया~~स्वीप गतिविधि अंतर्गत संकल्प पत्र हस्ताक्षर एवं मतदाता शपथ आयोजित~~प्रिंट मीडिया में अनुमति के बिना विज्ञापन पर दंड~~ आचार संहिता के दौरान जन सुनवाई स्थगित रहेगी~~केबल ऑपरेटर्स बिना प्रमाणीकरण के विज्ञापनों का प्रसारण न करें कलेक्टर ने केबल आपरेटर्स को दिए निर्देश~~जब्त की गई नगदी को छोड़ने का निर्णय लेने समिति गठित~~बुजुर्गों के घर पर ही वोट डालने की सुविधा उपलब्ध करावे पीठासीन अधिकारी- जिला निर्वाचन अधिकारी~~चुनाव प्रचार वाहन के उपयोग की लेनी होगी अनुमति~~

Don't Miss

केशव विद्यापीठ में कन्या पूजन का आयोजन किया गया

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

जब हाथ आसमां तक ना पहुंचे ,तो किसी बुजुर्ग के पैर छू लेना ।***** 1 अक्तुबर को वृद्धजन दिवस पर होगा वृद्धजनों का गरीमामय सम्मान । ********वृद्धजन अपने सस्मरणों एवं जीवन के अनुभवों से भी उपस्थितजनों को लाभान्वित करेगें’-नीरजसिंह राठौर ।

अलीराजपुर17 hours ago

अलीराजपुर – यूवाओ के साथ डीएड / बीएड मे एडमिशन के नाम पर हूई धोखाधडी , मामला पहुंचा थाने ।

झाबुआ18 hours ago

पोषण आहार की जानकारी समाज के आखिर तक पहुंचाना जरूरी : – कैबिनेट मंत्री

झाबुआ18 hours ago

झाबुआ – नगर पालिका परिषद की अतिक्रमण हटाओ मुहीम जोरो पर , सीएमओ पाटीदार सहित अमला कर रहा सख्त कार्यवाही ।

जोबट19 hours ago

जोबट – विधायक सेना पटेल ने मायावट में छत्तीग्रस्त भवन का दौरा किया , व्यवस्था देख कहा बच्चों की जान के साथ किया जा रहा खिलवाड़ ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!