Connect with us

RATLAM

खाद्य एवम औषधि विभाग द्वारा मिलावट के विरूद्ध लागातार कार्यवाही

Published

on

खाद्य एवम औषधि विभाग द्वारा मिलावट के विरूद्ध लागातार कार्यवाही

रतलाम/  कलेक्टर श्री भास्कर लक्षकार के निर्देशन में खाद्य एवम औषधि प्रशासन के खाद्य सुरक्षा अधिकारियों द्वारा मिलावट के विरूद्ध लागातार कार्यवाही की जा रही है ताकि आम जन को अच्छे से अच्छा एवम् गुणवत्तायुक्त खाद्य पदार्थ उपलब्ध हो सके।

मंगलवार को खाद्य सुरक्षा अधिकारी श्री कमलेश जमरा एवम् प्रीति मंडोरिया द्वारा रतलाम शहर में कार्यवाही करते हुए  दो बत्ती स्थित कृष्णा फास्ट फूड से  पनीर और उपयोग किया गया सोयाबीन तेल के नमूने लिए। स्टेशन रोड़ स्थित लारेलाप्प रेस्टोरेंट से पनीर और आटे के नमूने लिए एवम् रजत रेस्टोरेंट से मैदे का नमूना लिया। इसके बाद काटजू नगर स्थित विकास बेकरी से ब्रेड का नमूना एवम गगन बेकरी से खारी का नमूना लिया गया। लिए गए सभी नमूने राज्य खाद्य प्रयोगशला भोपाल भेजे गए।  जहा से जांच रिपोर्ट आने पर  खाद्य सुरक्षा एवम् मानक अधिनियम 2006 के अन्तर्गत नियमानुसार कार्यवाही की जाएंगी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Up Next

शक्ति सम्मेलनों से भाजपा ने किया बूथ विजय संकल्प अभियान का शंखनाद विधायक काश्यप, केयूर भाई, जिलाध्यक्ष श्री लुनेरा हुए शामिल

Don't Miss

एमसीएमसी कक्ष में तैनात कर्मचारियों को पेडन्यूज़ के संबंध में प्रशिक्षित किया गया~~स्वीप गतिविधि अंतर्गत संकल्प पत्र हस्ताक्षर एवं मतदाता शपथ आयोजित~~प्रिंट मीडिया में अनुमति के बिना विज्ञापन पर दंड~~ आचार संहिता के दौरान जन सुनवाई स्थगित रहेगी~~केबल ऑपरेटर्स बिना प्रमाणीकरण के विज्ञापनों का प्रसारण न करें कलेक्टर ने केबल आपरेटर्स को दिए निर्देश~~जब्त की गई नगदी को छोड़ने का निर्णय लेने समिति गठित~~बुजुर्गों के घर पर ही वोट डालने की सुविधा उपलब्ध करावे पीठासीन अधिकारी- जिला निर्वाचन अधिकारी~~चुनाव प्रचार वाहन के उपयोग की लेनी होगी अनुमति~~

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!