Connect with us

RATLAM

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा कार्यकर्ता सम्मेलन में जीत का संकल्प ‘अबकी बार-छप्पन पार’ के संकल्प को पूर्ण करने के लिए हर भाजपा कार्यकर्ता तैयार – श्री काश्यप भाजपा ने हर वर्ग के विकास का कार्य किया – श्री लुनेरा

Published

on

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा कार्यकर्ता सम्मेलन में जीत का संकल्प
‘अबकी बार-छप्पन पार’ के संकल्प को पूर्ण करने के लिए हर भाजपा कार्यकर्ता तैयार – श्री काश्यप
भाजपा ने हर वर्ग के विकास का कार्य किया – श्री लुनेरा


रतलाम, 20 अक्टूबर। 
भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन शुक्रवार को आयोजित हुआ। इसे संबोधित करते हुए शहर विधायक एवं विधानसभा प्रत्याशी चेतन्य काश्यप ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति दिखाती है कि ‘अबकी बार- छप्पन पार’ का जो संकल्प पार्टी ने लिया है उसे पूर्ण करने के लिए हर कार्यकर्ता तैयार है। चुनाव में जीत का अंतर यदि हमें बढ़ाना है तो मतदान का प्रतिशत बढ़ाना होगा। कार्यकर्ता यदि ठान ले, तो शत-प्रतिशत मतदान का लक्ष्य हासिल हो जाएगा। सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने का संकल्प लिया।
श्री काश्यप ने कार्यकर्ताओं से उत्साहपूर्वक चुनाव कार्य में जुटने का आव्हान किया। उन्होंने कहा कि मतदान जितना अधिक होगा, भाजपा की जीत का अन्तर उतना बढ़ेगा। पिछड़ा वर्ग के कल्याण के लिए भाजपा ने कई कार्य किए है। इस वर्ग के आरक्षण के लिए भी मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में लगातार प्रयास कर सफलता हासिल की गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश और केन्द्र सरकार ने पिछड़ा वर्ग के कल्याण हेतु कई योजनाएं क्रियान्वित की। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने रतलाम के समीप मेगा इंडस्ट्रीयल पार्क की जो आधारशिला रखी है, उससे रतलाम की दशा और दिशा बदल जाएगी। नगर को महानगर के रूप में विकसित किया जाएगा। श्री काश्यप ने विधायक काल के दौरान किए गए विभिन्न विकास कार्यों पर भी विस्तार से प्रकाश डाला और कार्यकर्ताओं से जन-जन तक भाजपा सरकार की उपलब्धियों को प्रसारित करने का आह्वान किया।
भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा ने कहा कि विधायक श्री काश्यप के नेतृत्व में केंद्र और राज्य सरकार के माध्यम से रतलाम का चौतरफा विकास हुआ है। कोरोना काल में श्री काश्यप ने ऑक्सीजन प्रबंध से लेकर अन्य सारी व्यवस्थाओं का संचालन कर जनहित में महती भूमिका निभाई, जिससे मरीजों को इधर-उधर भटकना नहीं पड़ा। भाजपा की सोच विकासवादी है और ‘सबका साथ-सबका विकास’ के फार्मुले पर कार्य करते हुए हर वर्ग का विकास किया गया है। महापौर प्रहलाद पटेल ने कहा कि रतलाम में श्री काश्यप के नेतृत्व में नगर से महानगर बनने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। गोल्ड कॉम्प्लेक्स से शहर के विकास को नई गति मिलेगी। चेतन्य काश्यप फाउंडेशन के माध्यम से कई जनकल्याणकारी कार्य शहर में हुए है। भाजपा कार्यकर्ता संकल्पवान है और इस बार अपने संकल्प को हर हाल में पूरा कर के रहेंगे।
सम्मेलन में पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मौर्य ने कार्यकर्ताओं से श्री काश्यप को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाने का आव्हान किया। आरंभ में स्वागत भाषण मोर्चा के जिलाध्यक्ष बालाराम पाटीदार ने दिया। इस दौरान विधानसभा संयोजक मनोहर

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!