Connect with us

RATLAM

भाजयुमो के जिलाध्यक्ष ने जन्मदिन पर स्वागत के अवसर पर कहा पथ के पथिक, रुकना नहीं है, चलते रहना है और हमें मंजिल तक पहुंचना है। विस्तारक प्रमोद कोठारी ने श्री जैन की कार्यशैली को अनुकरणीय बताया ।

Published

on

भाजयुमो के जिलाध्यक्ष ने जन्मदिन पर स्वागत के अवसर पर कहा पथ के पथिक, रुकना नहीं है, चलते रहना है और हमें मंजिल तक पहुंचना है।
विस्तारक प्रमोद कोठारी ने श्री जैन की कार्यशैली को अनुकरणीय बताया ।


रतलाम ।
 भारतीय जनता युवा मोर्चा एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा के युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष  विप्लव जैन का जन्मदिन बहुत धूमधाम से मनाया गया। सर्वप्रथम भाजयुमो के जिलाध्यक्ष श्री विप्लव जैन ने मंदिर में भगवान का आशीर्वाद प्राप्त कर जिले एवं प्रदेश की खुशहाली की कामना की। भाजपा  एवं भाजयुमो केें सभी कार्यकर्ताओं द्वारा श्री जैन का मालाओं- पुष्प गुच्छ देकर और मिठाइयां बांटकर जन्मदिन धुमधाम से मनाया गया । इस अवसर पर संबोधित करते हुए विस्तारक श्री प्रमोद कोठारी ने कहा कि जिस व्यक्तित्व में उर्जा होती हैे, काम करने की ललक होती है, जो पार्टी के प्रति पूरे समर्पण भाव से कार्य करता है उसका प्रत्यक्ष उदाहरण भाजयुमो के जिलाध्यक्ष विप्लव जैन है । विप्लव का अर्थ ही होता है का्रंति और इसी भावना के साथ वे अपने नाम को पार्टी हित मे साकार भी कर रहे है। श्री जैन जो पार्टी के लिये दिन रात जुटे हुए है तथा भाजपा के लोकप्रिय प्रत्याशी श्री चैतन्य जी काश्यप की फिर से प्रचंड जीत के लिये युवा कार्यकर्ताओं के साथ कंधा से कंधा मिला कर अपने दायित्वों का निर्वाह कर रहे है। श्री कोठारी ने श्री जैन को जन्म दिवस की बधाईया एवं शुभेच्छायें देते हुए कहा कि युवा मोर्चा में जो उर्जा का संचार इस निर्वाचन के लिये दिखाई दे रहा है वह एक शुभ संकेत दे रहा है। श्री कोठारी ने श्री विप्लव जैन के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि ऐसे व्यक्तित्व के साथ काम करने में निश्चित ही गौरव की अनुभूति होती है।

इस अवसर पर भाजयुमो के जिलाध्यक्ष विप्जव जैन ने सभी भाजयुमो कार्यकर्ताओं को देवतुल्य बताते हुए कहा कि युवावर्ग ही पार्टी की रीढ है । उन्होने अपने जन्म दिन पर दी गई शुभकामनाओं के लिये आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमने शून्य से शिखर तक की यात्रा परिश्रम की पराकाष्ठा करने वाले अपने कार्यकर्ताओं के त्याग, तपस्या और बलिदान के बल पर ही की है। ऐसे पार्टी कार्यकर्ता ही कार्यालय की नींव के पत्थर हैं। पथ के पथिक, रुकना नहीं है, चलते रहना है और हमें मंजिल तक पहुंचना है। हम भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता भाग्यशाली हैं, क्योंकि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसके कार्यकर्ता कल आगे चल कर प्रदेश का और देश का नेतृत्व कर सकते हैं, बाकी पार्टियों में तो ऐसा करने के लिए एक परिवार विशेष में जन्म लेना पड़ता है। उन्होने इस अवसर पर कार्यकर्ताओ से आग्रह किया कि वे एक जूटता के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री चैतन्य काश्यप  को रेकार्ड मतों से जीत दर्ज कराने के लिये प्रत्येक बुथ पर योजनाबद्ध तरिके से पार्टी की रीति-नीति के अनुरूप कार्य करके एक अनुकरणीय उदाहरण प्रस्तुत करें । उन्होने सभी का जन्मदिन पर स्वागत के लिये धन्यवाद ज्ञापित किया ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!